दूसरी बार Met Gala में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जादू, रेड गाउन में स्टनिंग लुक में आईं नजर
Advertisement
trendingNow1398778

दूसरी बार Met Gala में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जादू, रेड गाउन में स्टनिंग लुक में आईं नजर

सोमवार को मेट गाला 2018 में दीपिका ने अपनी ड्रेस और अपने स्टाइल से पिछली बार की तरह फैन्स को निराश नहीं किया. दीपिका पादुकोण मेट गाला में रेड कलर के हाइ स्लिट गाउन में दिखीं.

दीपिका इस साल की गाला की थीम में बिलकुल फिट नजर आईं. (फोटो- @shaleenanathani/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोमवार को न्यूयॉर्क के सबसे बड़े जश्न यानी मेट गाला 2018 का हिस्सा बनीं. वह यहां रेड कलर के गाउन में नजर आईं. बता दें, मेट गाला में दीपिका दूसरी बार शामिल हुई हैं और इस बार वह रेड गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं. बता दें, पिछले दीपिका ने फिल्म 'XXX: Return Of Xander Cage' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद वह मेट गाला 2017 का हिस्सा बनीं थीं लेकिन पिछले साल के उनके लुक्स के लिए उन्हें काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था.

हालांकि, सोमवार को मेट गाला 2018 में दीपिका ने अपनी ड्रेस और अपने स्टाइल से पिछली बार की तरह फैन्स को निराश नहीं किया. दीपिका पादुकोण मेट गाला में रेड कलर के हाइ स्लिट गाउन में दिखीं. एक साइड से ऑफ शोल्डर  के साथ उनके गाउन को एक ड्रामेटिक अंदाज में डिजाइन किया गया. दीपिका के इस गाउन को प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है. वहीं उनके हेयर स्टाइलिस्ट हैरी जोश ने उन्हें इस बार लुक दिया है. 

 

Killing it! @deepikapadukone @prabalgurung @shaleenanathani Hair @harryjoshhair Makeup by me #metgala2018 #deepikapadukone #heavenlybodies #prabalgurung #redcarpert #makeuplook

A post shared by Sandhya Shekar (@sandhyashekar) on

पिछले साल जहां उन्हें गाला में अपनी ड्रेस को लेकर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था, वहीं इस बार दीपिका इस साल की गाला की थीम में बिलकुल फिट नजर आईं. दीपिका ने अपने इस आउटफिट को काफी आसानी और खूबसूरती के साथ हैंडल किया. वह गाला की थीम में भी फिट बैठीं और उन्होंने अपने फैन्स को भी निराश नहीं किया. हालांकि, यह अभी पता नहीं चला कि वह गाला के बाद होने वाली पार्टी का भी हिस्सा बनेंगी या नहीं. इसके अलावा वह जल्द ही गाला की अपनी जर्नी खत्म करने के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news