क्या 'सत्यमेव जयते 2' की तैयारी हो चुकी है शुरू! पूरी टीम फिर साथ आई नजर
Advertisement

क्या 'सत्यमेव जयते 2' की तैयारी हो चुकी है शुरू! पूरी टीम फिर साथ आई नजर

कुछ महीने पहले रिलीज हुई सफल फिल्म 'सत्यमेव जयते' की टीम भी मंगलवार को एक साथ नजर आई है. हालांकि यह लोग मिलाप जावेरी के जन्मदिन के बहाने से इकट्ठे हुए, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि...

फिल्म हुई थी सुपरहिट, (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इन दिनों जब भी किसी हिट फिल्म की कास्ट और निर्माता-निर्देशक एक साथ नजर आते हैं तो दिमाग में बस यही आता है कि शायद फिल्म की टीम एक बार फिर से फिल्म का सीक्वल तैयार करने की सोच रही है. ऐसे में कुछ महीने पहले रिलीज हुई सफल फिल्म 'सत्यमेव जयते' की टीम भी मंगलवार को एक साथ नजर आई है. हालांकि यह लोग मिलाप जावेरी के जन्मदिन के बहाने से इकट्ठे हुए, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद जल्द ही इस फिल्म का भी अगला भाग आने की घोषणा हो जाए.

जन्मदिन पर नजर आए सभी एक साथ 
फिल्म 'सत्यमेव जयते' की रिलीज को भले ही कुछ महीने बीत चुके हों लेकिन फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर्स के बीच की बॉन्डिंग अभी भी बनी हुई है. यही वजह है कि डायरेक्टर मिलाप ज़वेरी के जन्मदिन के मौके पर जॉन अब्राहम, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, नोरा फतेही, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई एक्टर्स पहुंचे.

मिलाप जवेरी और निखिल आडवाणी की जोड़ी कई फिल्मों से बनी हुई है. फिल्म 'सत्यमेव जयते' फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस भी किया था. मंगलवार को मिलाप का जन्मदिन था मुंबई के बांद्रा इलाके में मिलाप ने अपने पार्टी रखी थी और इस पार्टी को अटेंड करने के लिए प्रोड्यूसर भूषण कुमार अपनी पत्नी दिव्या खोसला के साथ आए, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने जा रहीं तारा सुतारिया, आदित्य रॉय कपूर और रितेश देशमुख मिलाप के जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचे.

fallback

फिलहाल जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी के साथ फिल्म 'बाटला हाउस' का शूट कर रहे हैं.. यह फिल्म पुलिस ऑफिसर, अवॉर्ड विनर संजीव कुमार की जिंदगी पर आधारित है... फिल्म में ढेर सारा एक्शन, ड्रामा है. और इस फिल्म को लेकर निखिल और जॉन दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि फिल्म में जॉन का लुक कुछ समय पहले ही एक पोस्टर के जरिए रिलीज किया गया था. यह फर्स्ट लुक सामने आते ही वायरल हो गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखे

Trending news