कालाकांडी फिल्‍म रिव्‍यू: सैफ अली खान की इस ब्‍लैक कॉमेडी को मिले Mixed रिएक्‍शन
Advertisement
trendingNow1364631

कालाकांडी फिल्‍म रिव्‍यू: सैफ अली खान की इस ब्‍लैक कॉमेडी को मिले Mixed रिएक्‍शन

फिल्म की कहानी मुंबई की एक रात की है, जिसमें एक साथ तीन कहानियां चलती हैं. एक कहानी के किरदार सैफ अली खान हैं जिन्हें कोई बुरी लत नही है और उन्‍हें डॉक्‍टर से पता चलता है कि उन्‍हें कैंसर है.

'कालाकांडी' आज सिनेमाघर में रिलीज हुई है.

नई दिल्‍ली: आज रिलीज हुई सैफ अली खान स्‍टारर फिल्‍म 'कालाकांडी' में तीन कहानियां एक साथ चलती हैं, जो बाद में एक साथ मिलकर फिल्म को मुकाम तक पहुंचाती हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड में अलग-अलग कहानियों को आखिर में मिलाने वाली कई कहानियां बनी हैं. यह एक ब्‍लैक कॉमेडी है. ‘डेल्ही बेली’ का स्क्रीन प्ले लिख चर्चित होने वाले अक्षत वर्मा की डायरेक्टर के तौर पर ये पहली फिल्म है.

  1. 'कालाकांडी' से पहली बार निर्देशक बने हैं अक्षत वर्मा
  2. सैफ अली खान को कैंसर से पीड़‍ित दिखाया गया है
  3. तीन कहानियों के आखिर में दर्शकों को मिलेगा एक ट्विस्‍ट

कहानी
फिल्म की कहानी मुंबई की एक रात की है, जिसमें एक साथ तीन कहानियां चलती हैं. एक कहानी के किरदार सैफ अली खान हैं जिन्हें कोई बुरी लत नही है और उन्‍हें डॉक्‍टर से पता चलता है कि उन्‍हें कैंसर है. यह जानकार वह अपनी बाकी बची जिंदगी में वो सारी चीजें करना चाहते हैं जिसे दुनिया की नजर में बुरा माना जाता है. सैफ एक लिस्ट बनाते हैं जिसमें वो किन्नर को बिना कपड़ों के देखने से लेकर ड्रग्स तक ट्राइ करने की सोचते हैं. दूसरी कहानी शोभिता धुलिपाला और कुणाल राय कपूर की है जिसमें शोभिता न्यूयार्क जाने की तैयारी में हैं और कुछ ही घंटों में उनकी फ्लाइट है. लेकिन इससे पहले वो दोनों एक रेव पार्टी में जाते हैं. पार्टी में पुलिस की रेड पड़ती है और वो लोग वहां फंस जाते हैं.

तीसरी कहानी में हैं दीपक डोबरियाल और विजय राज, जो माफिया के गुर्गे हैं. यह दोनों अपने बॉस को धोखा देकर तीन करोड़ रुपए हड़पना चाहते हैं. पैसे की चाहत इनके बीच भी धोखे नौबत ला देती है. फिल्म खत्म होते-होते तीनों कहानियां आपस में जाकर मिल जाती हैं. फिल्‍म का आखिरी ट्विस्‍ट काफी मजेदार है.

fallback

बतौर निर्देशक अक्षत की यह पहली फिल्‍म है और उनके काम की अच्‍छी तारीफ हो रही है. फिल्‍म के गाने पहले ही सामने आ चुके हैं और उनके काफी वैराइटी है. एक्‍टिंग की बात करें तो सैफ एक बार फिर मंजे हुए कलाकार के तौर पर नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन एक्‍टर हैं. फिल्‍म के बाकी कलाकार भी अपनी जगह पर काफी अच्‍छे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news