Nawazuddin Siddiqi: 28 साल छोटी एक्ट्रेस को Kiss करने पर बोले नवाज- इश्क उम्र को नहीं मानता और...
Advertisement
trendingNow11746534

Nawazuddin Siddiqi: 28 साल छोटी एक्ट्रेस को Kiss करने पर बोले नवाज- इश्क उम्र को नहीं मानता और...

Nawazuddin Siddiqi Controversy: बीते कुछ समय से विवाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी का पीछा नहीं छोड़ रहे. पत्नी के साथ उनका झगड़ा सड़कों पर आ गया और इधर महीने भर में रिलीज हुई उनकी दो फिल्में भी फ्लॉप हो गईं. अब नई फिल्म आ रही है, लेकिन कई लोगों को युवा एक्ट्रेस के साथ उनका किसिंग सीन (Kissing Scene) पसंद नहीं...

 

Nawazuddin Siddiqi: 28 साल छोटी एक्ट्रेस को Kiss करने पर बोले नवाज- इश्क उम्र को नहीं मानता और...

Nawazuddin Siddiqi New Film: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन रिलीज से पहले ही ट्रेलर (Tiku Weds Sheru Trailer) के एक सीन ने विवाद खड़ा कर दिया है. जिसमें नवाज फिल्म की हीरोइन अवनीत कौर (Avneet Kaur) का चुंबन ले रहे हैं. यूं तो फिल्मों में किसिंग सीन (Kissing Scene) अब कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन यहां समस्या है हीरो-हीरोइन की उम्र का फासला. नवाज और अवनीत की उम्र में 25 साल से भी अधिक का फर्क (Age Difference) है और कई लोगों को यह बात जम नहीं रही. मगर अब विरोध करने वालों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जवाब दिया है.

सच्चे प्यार की निशानी
नवाज ने अवनीत को पर्दे पर किस (Kiss) करने के उनके सीन पर आपत्ति उठाने वालों से कहा है कि इश्क उम्र के फर्क को नहीं मानता. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह सवाल उठाने वाली नई युवा पीढ़ी (Young Generation) की भी खिंचाई कर दी. नवाज ने कहा इन्हें सच्चे प्यार का पता ही नहीं है. उन्होंने कहा कि एक दौर था, जब प्यार और इश्क सालों साल तक चलते थे. नवाजुद्दीन ने जोर देकर कहा कि अगर शाहरुखन खान (Shah Rukh Khan) आज भी रोमांटिक भूमिकाएं निभा पा रहे हैं, तो सिर्फ इसलिए कि युवा पीढ़ी नल्ली (किसी काम की नहीं) है. उन्होंने अपने विवादित चुंबन दृश्य को सही ठहराया और कहा यह सच्चे प्यार (True Love) की निशानी है.

पहले थी डिवाइन लवर्स
नवाज ने कहा कि आज के डिजिटल युग (Digital Era) में प्यार और ब्रेकअप सब कुछ व्हाट्सएप (WhatsApp) पर हो जाता है. इस बदलाव की कुछ खास वजह हैं. जबकि जिन्होंने वास्तव में रोमांस का अनुभव किया है, वे इसे सही ढंग से अभिव्यक्त कर सकते हैं. नवाज फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड (Bollywood) के एक स्ट्रलिंग एक्टर की भूमिका नजर आएंगे. जबकि उनसे शादी करने वाली अवनीत भी महत्वाकांक्षी युवती के किरदार में हैं और उनका सपना भी बॉलीवुड में एक्ट्रेस (Bollywood Actress) बनना है. दोनों अपने-अपने सपनों को पूरा करने के सफर पर निकलते हैं तो क्या होता है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है. कंगना रनौत (Kangna Ranaut) फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि कई साल पहले वह और इरफान निर्देशक साई कबीर की इस फिल्म में काम करने वाले थे, परंतु ऐसा हो न सका. तब इस फिल्म का नाम डिवाइन लवर्स था.

 

 

Trending news