कई लड़कियों से रिलेशन की बात पर मचा हंगामा तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी
Advertisement

कई लड़कियों से रिलेशन की बात पर मचा हंगामा तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी

कई लड़कियों के साथ रिलेशन की बात मचे हंगामे के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माफी मांग ली है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी 'An Ordinary Life' पर विवाद. (तस्वीर साभार: फेसबुक )

नई दिल्ली: कई लड़कियों के साथ रिलेशन की बात मचे हंगामे के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माफी मांग ली है. पिछले दिनों आई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी 'An Ordinary Life'  में लिखा गया है कि उनका कई लड़कियों के साथ रिलेशन रहे. किताब की लांचिंग के बाद महिला आयोग में नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. विवाद के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'मेरी किताब के चलते जिन लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं, मैंन उन सब से माफी मांगता हूं. मुझे पछतावा हो रहा है. मैं अपनी बायोग्राफी वाली किताब को वापस ले रहा हूं.'

  1. नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में सुनीता को अपना पहला प्यार बताया है
  2. उन्होंने अपने ब्रेकअप का कारण गरीबी बताया
  3. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विवाद के बाद ट्विटर पर माफी मांगी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. इसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बात की है. उन्होंने किताब में काफी बेबाकी से अपनी प्रेमिकाओं के शरीर के प्रति होने वाले आकर्षण के बारे में बताया. नवाज ने अपनी बुक में बताया कि किस तरह सबसे पहले उनकी जिंदगी में सुनीता आई. इसके बाद उन्हें न्यूजर्सी की सुजैन से प्यार हुआ लेकिन उनके प्यार की गाड़ी यहीं नहीं रुकी. फिल्म 'मिस लवली' की शूटिंग के दौरान नवाज को अपनी को-स्टार निहारिका सिंह से बेइंतहा प्यार हो गया. 

मिस लवली की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकी
'मिस लवली' की शूटिंग चल रही थी, लेकिन पता नहीं मुझे लगा कि वह मेरी किसी बात से नाराज है. वह पहले अच्छे से बात करती थी लेकिन अब रूठी-रूठी सी रहने लगी. मैंने बहुत बार यह जानने की कोशिश की आखिर बात क्या है, लेकिन वह कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं थी. फिर एक दिन मैंने उसे अपने घर मटन खाने के लिए इंवाइट किया. यह मेरी खासियत थी मुझे यही अच्छे से बनाना आता है. वह मान गई. उसने न सिर्फ मटन खाया बल्कि मेरी तारीफ भी की. इसके बाद उसने भी मुझे घर पर इंवाइट किया और कहा, 'तुम मेरे घर आओ नवाज. मैं तुम्हारे लिए मटन बनाऊंगी''

ये भी पढ़ें: अपने रिश्तों के बारे में किए गए खुलासों से मुश्किल में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शिकायत हुई दर्ज

मैं निहारिका के घर गया. दरवाजा खोला तो देखा टिमटिमाती मोमबत्तियां जल रही थी. मैं ठहरा देहाती आदमी, मैंने सीधे उसे बाहों में भरा और उसके बेडरूम में घूस गया. इसके बाद हमने जमकर प्यार किया. इस तरह निहारिका से मेरे रिश्ते की शुरुआत हो गई. एक ऐसा रिलेशन जो मेरी कल्पना से परे डेढ़ साल तक चला'. हालांकि, इस बीच मुझे सुजैन मेल भेजा करती थीं, लेकिन इस बारे में निहारिका को पता चल गया और सुजैन और नवाज का संबंध खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की Ex गर्लफेंड ने कहा- 'नवाज तुम्हें औरतों की इज्जत करनी नहीं आती'

नवाज आगे लिखते हैं, 'सभी लड़कियों की तरह निहारिका की भी इच्छा थी कि मैं उससे मीठी-मीठी बातें करूं, जैसे प्रेमी करतें हैं लेकिन मैं स्वार्थी था. उसके घर मैं एक ही कारण से जाता था, वह थी निहारिका. मैं केवल अपनी गरज से उसके यहां जाता था... फिर एक दिन मैं उसके घर गया उसने सिल्क रोब पहना हुआ था, मैंने उसकी बगल में हाथ डाला और वह बोली, नहीं नवाज मैं तुमसे दोबारा नहीं मिलुंगी. उसकी इस बात से मैं घबरा गया, मैं रोने लगा, गिड़गिड़ाया लेकिन उसने मेरी एक न सुनी. मैंने उससे माफी भी मांगी लेकिन वह अपने फैसले पर कायम रही. मुझे नहीं पता था कि इसके बाद मेरी जिंदगी में कोई और लड़की आएगी और हम शादी करेंगे. वह मेरी पत्नी बन जाएगी'.

Trending news