'ठाकरे' में नवाजुद्दीन का लुक: रोंगटे खड़े कर देगा 1 मिनट 43 सेकेंड का यह VIDEO
Advertisement

'ठाकरे' में नवाजुद्दीन का लुक: रोंगटे खड़े कर देगा 1 मिनट 43 सेकेंड का यह VIDEO

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब का रोल करेंगे.

23 जनवरी साल 2019 को रिलीज होगी यह फिल्म (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'ठाकरे' का टीजर गुरुवार को रिलीज किया गया. यह फिल्म शिवसेना संस्थापाक बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब का रोल करेंगे. 1 मिनट 43 सेकेंड का यह वीडियो टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है.  

  1. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब का रोल करेंगे.
  2. यह फिल्म बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित है.
  3. यह फिल्म 23 जनवरी साल 2019 को रिलीज होगी.

टीजर की शुरुआत काफी इमोश्नल है. फिल्म में बाला साहब ठाकरे के किरदार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाते नजर आने वाले हैं. इस टीजर में उनका लुक भी दिखाया गया है. बाला साहब ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. वह एक दम बदले नजर आ रहे हैं. खैर ये कोई नई बात नहीं है नवाजुद्दीन फिल्मों में रोल को साथ इंसाफ करने के लिए ही जाने जाते हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म में भी अपने लुक पर काफी मेहनत की है.

टीजर रिलीज के मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे के जीवन से जुड़ी कई बातें मंच से साझा की. अमिताभ ने कहा बाला साहेब के घर में जब भी कोई कार्यक्रम या आयोजन होता, तो उन्हें जरूर आमंत्रण मिलता और वह जरूर शामिल होने आते. उन्होंने कहा कि बाला साहेब उन्हें परिवार का सदस्य मानते थे. 

 

Thackeray Poster

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

अमिताभ ने बताया कि करीब 40 साल पहले जया बच्चन से उनका विवाह हुआ, तो कुछ दिन बाद बाला साहेब का उनके पास फोन आया और कहा, 'मैं तुम्हारी पत्नी से मिलना चाहता हूं, तुम उसे लेकर मेरे घर आओ.' अमिताभ और जया बच्चन मातोश्री पहुंचे. यहां बाला साहेब की पत्नी ने जया बच्चन का ऐसा स्वागत किया जैसे वह इसी घर की बहू हों. इस घटना के बाद अमिताभ बच्चन ने इस घर को अपना परिवार मान लिया.

अमिताभ बच्चन ने बताया कि साल 1982 में बेंगलुरु में फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए थे. बेंगलुरु के डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया था. अमिताभ को जब फ्लाइट से मुंबई पहुंचाया गया तो वे बेहोश थे. उस दिन भारी बारिश होने के चलते अमिताभ को अस्पताल पहुंचाने के लिए कोई एंबुलेंस नहीं मिल रहा था. ऐसे में शिवसेना एंबुलेंस से उन्हें एयरपोर्ट से अस्पताल पहुंचाया गया. बाल ठाकरे की जिंदगी पर बन रही यह फिल्म 23 जनवरी साल 2019 को रिलीज होगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news