'चोली के पीछे क्या है...', नहीं करना चाहती थीं नीना गुप्ता, पहले किया इनकार; फिर ऐसे हुईं राजी
Advertisement
trendingNow12161087

'चोली के पीछे क्या है...', नहीं करना चाहती थीं नीना गुप्ता, पहले किया इनकार; फिर ऐसे हुईं राजी

Neena Gupta Movie: नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह 'चोली के पीछे क्या है' गाना नहीं करना चाहती थीं. आइए, यहां जानते हैं फिर ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस गाना करने के लिए राजी हो गईं.

नीना गुप्ता

Neena Gupta Choli Ke Peeche Kya Hai Song: 'चोली के पीछे क्या है' सुपरहिट सॉन्ग तो आपको याद ही होगा. जी हां...फिल्म 'खलनायक' (1993) का वही गाना जिसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी अदाओं से दीवाना बना लिया था. इस गाने में माधुरी दीक्षित के साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी नजर आई थीं. लेकिन क्या आप जानते  हैं नीना गुप्ता ने पहले 'चोली के पीछे क्या है' करने से इनकार कर दिया था. इतना ही नहीं, जब एक्ट्रेस को पहली बार सॉन्ग करने का ऑफर मिला तो वह नाराज भी हो गई थीं. 

चोली के पीछे क्या है नहीं करना चाहती थीं नीना गुप्ता!

नीना गुप्ता (Neena Gupta Films) ने हाल ही में कोमल नहाटा को एक इंटरव्यू दिया है. जहां नीना गुप्ता ने बताया कि जब उन्हें पहली बार 'खलनायक' के डायरेक्टर सुभाष घई ने चोली के पीछे क्या है सुनाया तो उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. नीना ने बताया- 'वह ऐसा गाना नहीं करना चाहती थीं, जिसमें वह माधुरी के पीछे नजर आएं, क्योंकि वह खुद एक लीडिंग एक्ट्रेस थीं. तब उन्होंने सतीश कौशिक से डायरेक्टर को कहलवाया कि उन्हें गाने में दिलचस्पी नहीं है.' इतना ही नहीं वह नाराज भी हो गई थीं कि उन्हें ऐसा गाना ऑफर किया, जबकि वह एक एक्ट्रेस हैं. 

3 Idiots के एक सीन के लिए नशे में धुत थे आमिर, माधवन और शरमन, सालों बाद खुला राज

फिर ऐसे हुईं नीना गुप्ता राजी!

नीना गुप्ता  (Neena Gupta Khalnayak) ने इंटरव्यू में बताया- 'उन्होंने सतीश कौशिक गाना करने के लिए मना करवाया था. क्योंकि वह कोई डांसर नहीं थीं और दूसरी बात यह उनका गाना नहीं था. और ना ही इसमें उनका पूरा डांस था. तब सुभाष घई ने उन्हें अपने पास बुलाया और कहा कि गाना करने से कोई नुकसान नहीं होगा, क्योंकि यह बहुत हिट होने वाला है, वह इसे कर लें.' लिहाजा नीना गुप्ता ने सुभाष घई की बात मानकर माधुरी दीक्षित के साथ गाना कर लिया. 

'डर के मारे कांप रही थी...', Pushpa के सेट पर सामंथा नहीं थीं कंफर्टेबल! एक्ट्रेस ने बताई वजह

Trending news