Neena Gupta: 'डिटॉल से धोया मुंह, पूरी रात नहीं सोई...' पहला लिपलॉक सीन शूट करने के बाद एक्ट्रेस की हो गई थी बुरी हालत!
Advertisement
trendingNow11757522

Neena Gupta: 'डिटॉल से धोया मुंह, पूरी रात नहीं सोई...' पहला लिपलॉक सीन शूट करने के बाद एक्ट्रेस की हो गई थी बुरी हालत!

Neena Gupta Movies: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि पहला लिपलॉक सीन करने के बाद उन्होंने डिटॉल से कुल्ला किया था और वह पूरी रात नहीं सो सकी थीं...!

नीना गुप्ता

Neena Gupta Lust Stories 2: लस्ट स्टोरीज 2 में 'कूल दादी' बनकर इंप्रेस करने  वालीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में अपने पहले लिपलॉक सीन का किस्सा शेयर किया है. नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से पहली बार एक इंडियन टीवी एड शूट करने के दौरान किस तरह से वह बैचेन हो गई थीं. नीना गुप्ता (Neena Gupta Tv Shows) ने कहा, सीन शूट करने के बाद उन्होंने अपना मुंह एंटीसेप्टिक से धोया था और वह पूरी रात भी सो नहीं सकी थीं...!

पहला किसिंग सीन करने के बाद डिटॉल से धोया मुंह...!

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta Movies) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने सालों पहले का किस्सा शेयर करते हुए बताया, सालों पहले जब उन्होंने दिलीप धवन के साथ पहला टीवी शो किया था, तब उन्होंने पहली बार इंडियन टीवी के लिए लिप-टू-लिप किसिंग सीन शूट किया था. नीना गुप्ता (Neena Gupta Instagram) ने बताया, मैं पूरी रात सो नहीं सकी थी, ऐसा नहीं था कि वह दोस्त था हम लोग बस एक दूसरे को पहचानते थे. वह अच्छा दिखता था लेकिन इन सब स्थितियों में यह मायने नहीं रखता है. क्योंकि शारीरिक और मानसिक रूप से मैं तैयार नहीं थी. मैं बहुत टेंशन में थी लेकिन मैंने खुद को इसके साथ जाने के लिए मनाया...फिर जैसे ही यह खत्म हुआ मैंने अपना मुंह जाकर डिटॉल से धोया, यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था ऐसे शख्स को किस करना जिसे मैं जानती भी नहीं.

किसिंग सीन चैनल को पड़ा भारी...!

नीना गुप्ता (Neena Gupta Movies) ने साथ ही बताया, सीरियल को प्रमोट करने के लिए किसिंग सीन को इस्तेमाल तो किया गया लेकिन वह उन्हें ही भारी पड़ गया. नीना ने कहा, उस समय बहुत ज्यादा टीवी चैनल नहीं होते थे और लोग परिवार के साथ टीवी देखा करते थे, ऐसे में कई लोग किसिंग सीन के खिलाफ हो गए थे. तो ऐसे में सीन को हटाना पड़ा था.  

Trending news