#MeToo में उलझे लव रंजन का साथ देने आईं 'स्वीटी' नुसरत भरूचा
Advertisement
trendingNow1457635

#MeToo में उलझे लव रंजन का साथ देने आईं 'स्वीटी' नुसरत भरूचा

नुसरत ने किया है कई बार किया है लव रंजन के साथ काम

नुसरत ने कई फिल्मों में किया है लव रंजन के साथ काम, फाइल फोटो

नई दिल्ली. 'प्यार का पंचनामा' हो या फिर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली एक्ट्रेस अब अपनी दोनों फिल्मों के निर्देशक लव रंजन का साथ देने के लिए सामने आई हैं, #MeToo के चलते यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे लव रंजन के समर्थन में आते हुए नुसरत भरूचा ने कहा है कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि डायरेक्टर लव रंजन की वजह से वह असहज हुई हों.

निर्देशक लव रंजन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं अदाकारा भरूचा ने शनिवार को कहा कि हाल में जिस तरह की छवि उनके बारे में बनायी गयी है, वह उस तरह के नहीं हैं. एक अखबार के साथ साक्षात्कार में एक एक्ट्रेस ने कहा था कि ‘प्यार का पंचनामा’ के ऑडिशन पर बुलाए जाने के दौरान रंजन ने उन्हें अपने इनर वेयर उतारने को कहा था. ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज, ‘आकाशवाणी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में रंजन के साथ काम कर चुकीं भरूचा ने ट्विटर पर एक लंबे नोट में लव का बचाव किया.

fallback

अपने अनुभव किए याद
भरूचा ने लुक टेस्ट के लिए रंजन के साथ मुलाकात के अपने अनुभवों को याद किया है. उस दौरान उन्हें साफ तौर पर बता दिया गया था कि फिल्म में तीन फीमेल कैरेक्टर के लिए नार्मल इंडियन से लेकर मॉडर्न इंडियन तक के लुक में एटरेक्टिव लुक में सब तरह का फोटो शूट करना होगा.

भरूचा ने कहा, ‘उन्होंने कहा कि फिल्म में बिकनी वाला और एक अंतरंग चुंबन का भी दृश्य होगा. इसलिए, अगर वह कर सकती हैं तो वह वापस आएं. अगर मैं नहीं करती तो भी चलता और भविष्य में किसी और चीज पर साथ काम करते.’ 

fallback
ये है नोट की इबारत, फोटो साभार: ट्विटर @Nushrat Bharucha

भरूचा ने अपने नोट में कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ चर्चा की और फिल्म निर्माताओं की तरफ से दिखायी गयी ईमानदारी की सराहना की. नुसरत ने लव रंजन की तारीफ करते हुए कहा, 'असल में उन्होंने किसी भी गलत के खिलाफ आवाज उठाने का उन्हें साहस दिया है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news