अक्षय कुमार के बेटे के साथ सात समंदर पार पार्टी कर रहीं नीसा देवगन, ओरी ने दिखाई Inside फोटो
Advertisement
trendingNow12232039

अक्षय कुमार के बेटे के साथ सात समंदर पार पार्टी कर रहीं नीसा देवगन, ओरी ने दिखाई Inside फोटो

Nysa Devgn Aarav Bhatia: अजय देवगन और अक्षय कुमार की दोस्ती अब इनके बच्चों तक पहुंच गई है. दरअसल आरव कुमार और नीसा देवगन यूरोप में पार्टी करते नजर आए हैं. दोनों के साथ ओरी और तानिया श्रॉफ भी नजर आए हैं. चलिए दिखाते हैं पार्टी की इनसाइड फोटो.

ओरी ने शेयर की पार्टी की फोटो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और अक्षय कुमार की दोस्ती तो आपने खूब देखी होगी. दोनों ने साथ में फिल्म तक की है. मगर दोनों के बच्चों को साथ में पार्टी करते देखा है? नहीं न, चलिए हम दिखाते हैं. दरअसल बॉलीवुड के BFF के नाम से मशहूर ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने इस फोटो को इंटरनेट पर शेयर कर सुर्खियां बटोरी है. ये फोटो देश की नहीं बल्कि सात समंदर पार से सामने आई है. चलिए दिखाते हैं ये फोटो.

ओरहान अवात्रामणि जो बॉलीवुड के अच्छे दोस्त हैं. आपने इन्हें स्टारकिड्स के साथ अक्सर पार्टी करते देखा होगा. ये पार्टी लवर हैं. बिग बॉस में भी बतौर गेस्ट पहुंच चुके हैं. जहां भी जाते हैं चर्चा में आ जाते हैं. इनके कपड़े और फोन के कवर भी खासा लोगों का ध्यान खींचते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

आरव कुमार के साथ नीसा देवगन की पार्टी
अब ओरी ने ही इंस्टाग्राम पर पार्टी की इनसाइड फोटो शेयर की है. इस फोटो में ओरी के अलावा तीन और खास लोग नजर आ रहे हैं. ये हैं अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन, अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के लाडले आरव और अहान शेट्टी की एक्स गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ.

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, उदयपुर के गर्ल्स हॉस्टल को दिया 1 करोड़ रुपये का डोनेशन

 

ओरी के साथ नीसा देवगन
ओरी के साथ ये स्टारकिड्स में भी पार्टी के मूड में एकदम डूबे नजर आ रहे हैं. चारों अपनी ही मस्ती में डूबे हुए हैं. जहां आरव व्हाइट सूटबूट में दिख रहे हैं तो नीसा देवगन ने सिल्वर रंग की प्यारी सी ड्रेस और शानदार मेकअप किया हुआ है. फोटो को शेयर करते हुए ओरी ने लिखा, अगर आप शर्म करके कोई बहाना करोगे तो कभी एन्जॉय नहीं कर पाओगे.

Trending news