अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, उदयपुर के गर्ल्स हॉस्टल को दिया 1 करोड़ रुपये का डोनेशन
Advertisement
trendingNow12132569

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, उदयपुर के गर्ल्स हॉस्टल को दिया 1 करोड़ रुपये का डोनेशन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उदयपुर के खेरवाड़ा पहुंचें. यहां उनकी एकबार फिर दरियादिली देखने को मिली. 'बड़े मियां छोटे मियां' के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्षय कुमार वनवासी कल्याण परिषद के हॉस्टल पहुंचे. एक्टर ने छात्रावास के पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. साथ ही बच्चों के साथ भी मिलते जुलते दिखे.

अक्षय कुमार दान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उदयपुर के खेरवाड़ा पहुंचें. यहां उनकी एकबार फिर दरियादिली देखने को मिली. 'बड़े मियां छोटे मियां' के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्षय कुमार वनवासी कल्याण परिषद के हॉस्टल पहुंचे. एक्टर ने छात्रावास के पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. साथ ही बच्चों के साथ भी मिलते जुलते दिखे. सबसे खास ये था कि एक्टर ने हॉस्टल में आर्थिक सहायता का भी ऐलान किया.

उदयपुर के हॉस्टल का अक्षय कुमार ने जायजा लिया. वह बच्चों से भी मिले तो इमारत की निर्माण में एक करोड़ की सहायता राशि देने का ऐलान किया. राजस्थान वनवासी कल्याण परिषद उपाध्यक्ष जगदीश जोशी ने इस शानदार कदम को लेकर एक्टर का धन्यवाद दिया.

कोविड के समय में भी Akshay Kumar ने किया था दान
ये पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार की दरियादिली देखने को मिली हो. वह कई बड़े मौकों पर दान व आर्थिक मदद करते नजर आए हैं. कोविड19 के वक्त के समय उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये की मदद की थी.

 

 

पुलवामा अटैक: शहिद हुए जवानों की फैमिली की भी की थी मदद
ठीक इसी तरह साल 2019 में पुलवामा अटैक के बाद अक्षय कुमार ने जवानों की फैमिली को 15-15 लाख रुपये देने का ऐलान किया था. कुल 5 करोड़ की आर्थिक मदद शहीद फौजियों की फैमिली को की गई थी.

आने वाली है ये फिल्म
अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग का काम पूरा हो चुका है. फिल्म में उनके साथ छोटे मियां टाइगर श्रॉफ बने हैं. जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड से लेकर लंदन में हुई है.

इनपुट: Sanjay Soni 

Trending news