खलीबली के बाद 'पद्मावत' का बिन्ते दिल गाना हुआ रिलीज़, अरिजीत सिंह की दिलकश आवाज़ सुन हो जाएंगे मदहोश
Advertisement
trendingNow1370472

खलीबली के बाद 'पद्मावत' का बिन्ते दिल गाना हुआ रिलीज़, अरिजीत सिंह की दिलकश आवाज़ सुन हो जाएंगे मदहोश

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का नया गाना हुआ रिलीज, 'खलीबली' के बाद 'बिन्ते दिल' ने मचाई खलबल. अरिजीत सिंह की जादू भरी आवाज़ बना देगी कायल. 

गाने के एक सीन में रणवीर सिंह और जिम सारभ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'खलीबली' के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का एक और गाना रिलीज़ हो गया है. फिल्म का यह गाना 'बिन्ते दिल मिसिरया में' आपको रुमानियत से भर देगा. अरिजीत सिंह की दिलकश आवाज़ में गाया यह गाना अरबीक संगीत से प्रभावित है. यह गाना अपने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की खिदमत में लगा उसका गुलाम मलिक कफूर गुनगुनाता है. गीत के बोल एएम तुराज़ ने लिखे हैं और इसे भंसाली ने कंपोज किया है. इस गाने में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के ग्रे शेड्स को बखूबी दिखाया गया है.

  1. फिल्म 'पद्मावत' का गाना बिन्ते दिल हुआ रिलीज
  2. 'खलीबली' के बाद दूसरा गाना है 'बिंदे दिल'
  3. अरिजीत का गाना अरबिक संगीत से प्रभावित है 

मलिक कफूर के किरदार में जिम सारभ ने उम्दा प्रदर्शन किया है.  इससे पहले जिम सारभ सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' में आतंकी का किरदार निभा चुके है. इस रोल में भी जिम ने जानदार एक्टिंग की है. जहां अमूमन हर फिल्म के गाने फिल्म की रिलीज से पहले ही प्रदर्शित हो जाते हैं वहां इस बार ऐसा पहली बार हो रहा है कि फिल्म 'पद्मावत' के गाने फिल्म रिलीज़ के बाद जारी किए गए हैं. ऐसा इस फिल्म पर मचे बवाल के चलते किया गया है. 

देखें वीडियो: 

राजपूत समाज और करणी सेना के हिंसक प्रदर्शन के चलते 'पद्मावत' को बमुश्किल 25 जनवरी को रिलीज़ की गई थी. यह फिल्म 4 राज्यों- हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश को छोड़ देशभर में रिलीज की गई थी. 1 हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया और फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज से  300 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

शाहिद कपूर, रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये में बनी थी. 

Trending news