Advertisement
trendingPhotos1253577
photoDetails1hindi

TV Actors Marry Secretly: टीवी के राम से लेकर पुरानी अनीता भाभी तक, इन सेलेब्स की शादी की कानों-कान किसी को नहीं हुई खबर

TV Actors Who Married Secretly: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मौनी रॉय तक टीवी के कई सितारों ने धूमधाम से शादी की थी लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्होंने गुपचुप सात फेरे ले लिए थे और जब ये खबर बाहर आई तो हर कोई दंग रह गया था.  

1/6

Rajat Tokas: रजत टोकस भले ही इन दिनों छोटे पर्दे से थोड़ा नदारद हों लेकिन एक समय था जब वो लंबे वक्त तक टीवी पर छाए रहे. रजत टोकस ने टीवी पर सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभाकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. 2015 में रजत टोकस ने शादी की तस्वीरें शेयर की जिसके बाद ही हर किसी को इनके ब्याह के बारे में पता चला था. रजत ने अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि संग उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. 

2/6

Shaheer Sheikh: साल 2020 में टीवी एक्टर शाहीर शेख ने भी अचानक शादी की तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों को इसके बारे में पता चला. 19 अक्टूबर को रुचिका कपूर संग उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी में कोई बड़ा तामझाम या मीडिया का झमेला नहीं था. दोनों अब माता पिता भी बन चुके हैं.  

3/6

Debina Bonerjee: टीवी एक्ट्रेस देबीना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी ने काफी पहले ही चुपचाप शादी कर ली थी लेकिन उन्होंने अपनी शादी को सिर्फ फैंस से ही नहीं बल्कि परिवार से भी सालों तक छिपा कर रखा और जब इसकी जानकारी उन्होंने परिवार को दी तो उन्होंने धूमधाम से फिर से पूरे रीति रिवाजों से शादी की. 

4/6

Jai Bhanushali: जय भानुशाली और माही विज इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल हैं. दोनों ने लव मैरिज की थी वो भी चुपचाप बिना किसी को बताए. इनकी शादी की खबर तब लगी थी जब माही एक दोस्त की शादी में मंगलसूत्र पहनकर पहुंच गई थीं. तब जाकर इनकी शादी की खबर रिवील हुई. 

5/6

Saumya Tandon: भाभीजी घर पर हैं कि पुरानी अनीता भाभी सौम्या टंडन ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि एक बच्चे की मां भी बन चुकी हैं. ये शो शुरू होने के एक साल के बाद ही सौम्या ने सौरभ देवेंद्र सिंह संग ब्याह रचा लिया था. लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई थी. शादी के बारे में लोगों को तब पता चला जब सौम्या ने हनीमून फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. 

6/6

Vatsal Seth: एक्टर वत्सल सेठ ने एक्ट्रेस इशिता दत्ता संग शादी की है. दोनों ही काफी पॉपुलर हैं. 2017 में हुई इनकी शादी की भी किसी को कानों कान खबर नहीं हुई थी. जब वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर छाईं तब जाकर लोगों को इसके बारे में पता चला.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़