Advertisement
photoDetails1hindi

इन स्टार्स की जिंदगी में घरवाले ही बने विलेन, किसी ने लूटी कमाई तो किसी ने मार-मारकर की ऐसी हालत

Stars Painful Life: सितारों की जिंदगी हम जितनी आसान समझते हैं, उतनी होती नहीं है. बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए कई हसीनाओं ने खूब पापड़ बेले हैं. घर में अच्छे संबंध ना होने के बावजूद उन्होंने खुद को मुकम्मल करने की कोशिश की है.

1/5

मल्लिका शेरावत: एक्ट्रेस के परिवार वालों ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आने के फैसले के चलते मारा-पीटा भी था. लेकिन वो अपने फैसले पर डटी रहीं. मल्लिका अपनी शादीशुदा जिंदगी को पीछे छोड़कर आगे बढ़ी थीं.

2/5

सारिका: सारिका के पिता उन्हें बचपन में छोड़कर चले गए थे. घर का खर्च चलाने के लिए वो कम उम्र से ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने लगीं. सारिका की सारी कमाई को उनकी मां हड़प लिया करती थीं.

3/5

अमीषा पटेल: एक्ट्रेस का अपने माता-पिता से झगड़ा तो जगजाहिर है. अमीषा ने अपने पिता को कोर्ट में घसीट लिया था. एक्ट्रेस का आरोप था कि उनकी कमाई को गलत तरह से इस्तेमाल किया है और उन्होंने अपने पिता पर 12 करोड़ का मुकदमा भी कर दिया था. उन्होंने मीडिया को यह भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें चप्पल से मारा.

4/5

रेखा: एक टॉक शो में रेखा ने बताया था कि जब वह बच्ची थीं तो उनके पिता उन्हें छोड़कर चले गए थे. बचपन में उन्होंने कभी अपने पिता को घर में नहीं देखा. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके पिता ने 4 शादियां की थीं और उनके कई बच्चे थे.

5/5

कंगना रनौत: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनका जन्म हुआ था उनके माता-पिता बिल्कुल खुश नहीं थे क्योंकि वह लड़की थीं. कंगना ने यह भी बताया कि उनके पिता से उनके संबंध बहुत अच्छे नहीं रहे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़