प्रिया वॉरियर ही नहीं, क्लिप में दिख रहा यह लड़का भी नहीं है कम, देखें PICS

वीडियो में रोशन जिस तरह से प्रिया के एक्सप्रेशन पर ब्लश करते हैं और अपने दोस्त के साथ हंसने लगते है वो उतना ही नेचुरल लग रहा है जितना प्रिया का अंदाज और इस वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

प्रिया वॉरियर ही नहीं, क्लिप में दिख रहा यह लड़का भी नहीं है कम, देखें PICS
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो.

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मल्यालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का गाना इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इस गाने की छोटी सी क्लिप भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने तो जैसे सोशल मीडिया पर सबके दिलों पर जादू कर दिया लेकिन गाने में नजर आ रहा एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

दरअसल, वीडियो में रोशन जिस तरह से प्रिया के एक्सप्रेशन पर ब्लश करते हैं और अपने दोस्त के साथ हंसने लगते है वो उतना ही नेचुरल लग रहा है जितना प्रिया का अंदाज और इस वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, रोशन भी इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और दोनों इस गाने से पहले ही मशहूर हो गए हैं. फिल्म के इस सीन में रोशन एक सिंपल स्टूडेंट की तरह नजर आ रहे हैं लेकिन अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कुछ तस्वीरों की बात करें तो असल जिंदगी में वह काफी अलग और बिंदास किस्म के इंसान हैं. 

 

 

A post shared by Mohammed Roshan (@roshan_abdul_rahoof) on

बता दें, दोनों का 26 सेकेंड का वीडियो पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

 

#roshanabdulrahoof #igers #tbt #follow

A post shared by Mohammed Roshan (@roshan_abdul_rahoof) on

 

Found two angels from the earth. #sisters

A post shared by Mohammed Roshan (@roshan_abdul_rahoof) on

फिल्म के गाने और उनके इंस्टाग्राम को देख ऐसा लगता है कि वह असल जिंदगी में काफी अलग इंसान हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने एक तस्वीर अपनी बहनों के साथ शेयर की है, जिसमें वह और उनकी बहनें अलग-अलग चेहरे बना रहे हैं. बता दें, रोशन एक्टर होने के साथ-साथ एक डांसर भी हैं. प्रिया और रोशन की यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी लेकिन फिल्म के इस गाने ने दोनों को रातों-रात स्टार बना दिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close