अब प्रतीक बब्बर पर गोवा में हुई FIR, जानिए क्या है मामला

प्रतीक बब्बर ने गोवा में किया अपराध, प्रतीक की कार पुलिस ने की जप्त 

अब प्रतीक बब्बर पर गोवा में हुई FIR, जानिए क्या है मामला
प्रतीक बब्बर हाल ही में 'मुल्क' में आए थे नजर, फाइल फोटो

नई दिल्ली. इन दिनों बॉलीवुड अभिनेताओं का पाला पुलिस से कुछ ज्यादा ही पड़ रहा है. अब अभिनेता प्रतीक बब्बर पर भी गोवा में एक मामला दर्ज होने की खबर सामने आई है. प्रतीक पर खराब ड्राइविंग का आरोप है. कथित तौर पर उनके द्वारा एक स्कूटर को टक्कर मारने और गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप दर्ज किया गया है. 

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर के खिलाफ गोवा पुलिस ने मामला दर्ज किया क्योंकि उन्होंने एक स्कूटर को धराशायी करने के बाद स्कूटर चलाने वालों के साथ बद्तमीजी भी की है. पोरवोरिम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक ने कहा कि दुर्घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी. शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया ने आरोप लगाया कि जब बुधवार की शाम वह अपनी बहन के साथ किसी काम से जा रहे थे तब बब्बर ने अपनी कार से उनके स्कूटर को तेज टक्कर मारी. दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां बब्बर ने उनके खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल भी किया. 

Prateik Babbar

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बब्बर ने भी खुद पर मामला दर्ज होने के बाद कोर्रिया के खिलाफ शिकायत दायर की है. साथ ही आरोप लगाया कि कोर्रिया ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी, इतना ही नहीं उनपर हमला करने की कोशिश भी की. इंस्पेक्टर नाइक ने कहा, 'हमने कार को जब्त कर लिया है, जिसमें कहा गया है कि मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है.'

बता दें कि हाल ही में प्रतीक बब्बर अनुभव सिन्हां कि फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे. 'मुल्क' में प्रतीक ने एक आतंकवादी का किरदार निभाया था. अभिनेता प्रतीक बब्बर, नीतेश तिवारी की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close