Video: सगाई के लिए सज गया प्रियंका चोपड़ा का घर, मम्‍मी-पापा के साथ मुंबई पहुंचे निक जोनास
Advertisement

Video: सगाई के लिए सज गया प्रियंका चोपड़ा का घर, मम्‍मी-पापा के साथ मुंबई पहुंचे निक जोनास

खबर है कि प्रियंका भी निक के परिवार को रिसीव करने ऐयरपोर्ट भी पहुंची थीं, लेकिन उन्‍हें रिसीव करने के बाद वह अलग कार में वहां से रवाना हो गईं.

अपने मम्‍मी-पापा के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते निक जोनास. फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा और इंटरनेशनल पॉप स्‍टार निक जोनास की सगाई की खबरें लंबे समय से मीडिया में छाई हुई हैं. खबरें थीं कि निक ने प्रियंका चोपड़ा को उनके 36वें जन्‍मदिन पर एक खूबसूरत अंगूठी देकर शादी के लिए प्रपोज किया. अब यह पल इन दोनों के बीच हुआ है, लेकिन अब सामने आ रही तस्‍वीरों की मानें तो प्रियंका और निक की सगाई का फंक्‍शन मुंबई में होने जा रहा है. जहां एक तरफ इस कार्यक्रम के लिए निक और उनका परिवार मुंबई पहुंच गया है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के घर को भी सजाने की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं.

फोटो जर्नलिस्‍ट योगेन शाह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा का घर सजता हुआ नजर आ रहा है. प्रियंका के घर एक पंडित जी को भी देखा गया है. यानी यह तो साफ है कि प्रियंका और निक की सगाई हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होने जा रही है.

वहीं ऐयरपोर्ट पर निक को अपने मम्‍मी-पापा के साथ देखा गया. खबर है कि प्रियंका भी निक के परिवार को रिसीव करने ऐयरपोर्ट भी पहुंची थीं, लेकिन उन्‍हें रिसीव करने के बाद वह अलग कार में वहां से रवाना हो गईं. वहीं विरल भयानी ने अपने एक दूसरे पोस्‍ट में जानकारी शेयर की है कि निक को मुंबई के एयरपोर्ट पर कुछ समस्‍या का भी सामना करना पड़ा. क्‍योंकि उनकी फ्लाइट काफी पहले आ गई थी, लेकिन फिर भी निक और उनके परिवार को एयरपोर्ट से बाहर निकलने में काफी वक्‍त लगा.

बात दें कि निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले कुछ समय में हर बार सुर्खियों में रही है. यह दोनों पिछले साल हुए मैट गाला इवेंट में पहली बार देखे गए. खबरे हैं कि यह जोड़ी इसी साल सितंबर में शादी करने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news