इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड

प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है. वीडियो में नजर आ रही लड़की यानी एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश की आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हो रही है.

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड
प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम एक्‍ट्रेस हैं. (फोटो साभार @Muzik247/Youtube)

नई दिल्‍ली: केरल के थ्रीशुर की रहने वाली 18 साल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों इंटरनेट पर छायी हुई हैं. इस मलयालम एक्‍ट्रेस की एक झलक ने हजारों लोगों का उनका फैन बना दिया है. आलम यह है कि अपनी पहली ही फिल्‍म की इस छोटी सी झलक ने प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड के किसी सुपरस्‍टार से भी बड़ा बना दिया है. जी हां, प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस एक्‍ट्रसे को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं. इस समय प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं. बता दें कि इसी के साथ यह रिकॉर्ड बनाने वाली प्रिया प्रकाश दुनिया की तीसरी ऐसी सेलीब्रिटी बन गई हैं, जिन्‍होंने एक ही दिन में इतने फॉलोअर पाए हों.

इससे पहले अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनेलिटी केली जेनर और प्रसिद्ध फुटबॉल प्‍लेयर क्रिस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो ही इंस्‍टाग्राम पर यह कमाल दिखा पाए हैं. सिर्फ यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में इतने ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं.

बता दें कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है. वीडियो में नजर आ रही लड़की यानी एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश की आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हो रही है. एक रात पहले शेयर किया गया यह वीडियो कुछ घंटों बाद से ही लोगों की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर नजर आने लगा. आप भी देखें इस गाने का यह वीडियो.

सिर्फ 1.32 सैकंड के एक सीक्‍वेंस प्रिया प्रकाश के एक्‍सप्रेशन शानदार हैं. खुद को मिले इस जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स से प्रिया काफी खुश हैं और उन्‍होंने अपने ट्विटर से सभी का शुक्रिया भी किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close