सलमान खान की 'भारत' ठुकरा, आज से प्रियंका चोपड़ा शुरू करेंगी फरहान अख्तर के साथ शूटिंग
Advertisement

सलमान खान की 'भारत' ठुकरा, आज से प्रियंका चोपड़ा शुरू करेंगी फरहान अख्तर के साथ शूटिंग

दिल्ली में सोमवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस मुम्बई लौट आईं. बहुत से लोग उनकी उंगली में सगाई की अंगूठी देखना चाहते थे, कुछ उसकी फोटो भी खींचना चाहते थे पर सभी हाथ निराशा लगी.

सिंगापुर में निक का कांसर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका मुम्बई लौटीं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली में सोमवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस मुम्बई लौट आईं. बहुत से लोग उनकी उंगली में सगाई की अंगूठी देना चाहते थे, कुछ उसकी फोटो भी खींचना चाहते थे पर सभी हाथ निराशा लगी. कई लोगों ने जब उनसे उनकी और निक की सगाई या शादी के बारे में सवाल किए तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि उनकी जिन्दगी के 90 फीसदी हिस्से के बारे में आम लोग जानते हैं. लेकिन उनकी जिन्दगी का 10 फीसदी हिस्सा उरने अपने निजी पल हैं. और वो नहीं चाहतीं की सभी इसके बारे में जानें.

  1. सिंगापुर में निक का कांसर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका मुम्बई लौटीं
  2. उन्होंने फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग शुरू कर दी है
  3. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अखतर भी काम कर रहे हैं

'द स्काई इज पिंक' में दिखेंगी प्रियंका
प्रियंका ने वर्ष 2016 में हिन्दी फिल्म 'जय गंगाजल' के बाद से अब तक किसी हिन्दी फिल्म में काम नहीं किया है. लेकिन वो जल्द ही वो सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (वर्किंग टाइटल) में काम करती दिखाई देंगी. इस फिल्म की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी और उनकी किताब पर आधारित है. उनकी इस फिल्म में को स्टार के तौर पर फरहान अखतर दिखाई देंगे. इसके पलहे दोनों ने वर्ष 2015 में 'दिल धड़कने दो' फिल्म में एक साथ काम किया था.

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा से जब पूछा निक से सगाई का सवाल, 'देसी गर्ल' ने यूं दिया दो-टूक जवाब

प्रियंका, रॉनी और सिद्धार्थ के साथ बना रहीं फिल्म
कई सारी अफवाओं के बाद यह बात स्पष्ट हो गई है कि प्रियंका चोपड़ा, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिल कर एक फिल्म को प्रड्यूस कर रही हैं. ये छठी बार होगा जब प्रियंका रॉनी और सिद्धार्थ के साथ मिल कर कोई फिल्म बना रही हैं. इसक पहले ये 'फैशन' (2008), 'कमीने' (2009) और 'बर्फी' (2012) फिल्मों सहित कई अन्य प्रोजेक्टों में साथ काम कर चुके हैं. 'द स्काई इज पिंक' फिल्म की शूटिंग मुम्बई , दिल्ली, लंदन और अंडमान की लोकेशनों पर होनी है. इस फिल्म के डायलॉग जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं. वहीं फिल्म में संगीत प्रीतम ने दिया है.

 

 

Trending news