दीपिका पादुकोण के बाद प्रियंका चोपड़ा भी बनीं सब्यसाची दुल्हन, डिजाइनर ने शेयर किए Inside Photos

सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका-निक की शादी के Exclusive फोटोज शेयर किए हैं. 

दीपिका पादुकोण के बाद प्रियंका चोपड़ा भी बनीं सब्यसाची दुल्हन, डिजाइनर ने शेयर किए Inside Photos
(फोटो साभार- @priyankachopra)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अपनी पर्सनल वार्डरोब के लिए डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को बहुत पसंद करती हैं. ज्यादातर सेलिब्रेटीज अपनी जिंदगी के खास मौके पर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए ड्रेसेज पहनना ही पसंद करते हैं. अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंडियन वेडिंग के लिए सब्यसाची का रेड लहंगा चूज किया. प्रियंका ने अपनी शादी के फोटोज के राइट्स बेच दिए थे इस वजह से रॉयल वेडिंग के बाद तस्वीरें सामने नहीं आईं. लेकिन अब सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका-निक की शादी के Exclusive फोटोज शेयर किए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन वेडिंग के लिए डार्क रेड कलर का सब्यसाची लहंगा चुना जिसमें लाल धागे की कढ़ाई की गई थी. सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में कई खास बातें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. 

Video : प्रियंका-निक की रॉयल वेडिंग में बना 18 फीट का केक, चाकू नहीं तलवार से पड़ा काटना

यह पूरा लहंगा हाथ की गई कारीगीरी से बना है. इस लहंगे को एक-दो नहीं बल्कि पूरे 110 कोलकाता के कारीगरों ने मिलकर तैयार किया है, जिसमें पूरे 3,720 घंटों का समय लगा है. 

शादी में पहनी गई प्रियंका की ज्‍वेलरी भी अनकट डायमंड, पन्ना और जपानी मोतियों से 22 कैरेट गोल्‍ड में बने हैं. प्रियंका के दूल्‍हा निक भी सब्‍यसाची की ही डिजाइनर शेरवानी में नजर आए हैं.

110 कारीगरों की 3,720 घंटो की मेहनत के बाद तैयार हुआ है प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग लहंगा...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priyanka Chopra @priyankachopra and her brothers in Sabyasachi. Jewellery Courtesy: Sabyasachi Heritage Jewelry @sabyasachijewelry Image Courtesy: @hellocanadamag Photography by @josevilla Shoes by Sabyasachi Accessories @sabyasachiaccessories Wardrobe @stylebyami Makeup: @mickeycontractor Hair: @hairbypriyanka Wedding Design: Abu Jani Sandeep Khosla @abujanisandeepkhosla Venue: Umaid Bhawan Palace @umaidbhawanpalace #Sabyasachi #PriyankaChopra #NickJonas #Nickyanka #BridesOfSabyasachi #GroomsOfSabyasachi #SabyasachiBride #SabyasachiGroom #DestinationWedding #SabyasachiJewelry #SabyasachiAccessories #TheWorldOfSabyasachi @bridesofsabyasachi @groomsofsabyasachi

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

सपनों की कहानियों से भी ज्यादा सुंदर अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद भवन में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के शादी रचाई. दो रीति-रिवाजों में हुई इस शादी में पहले दिन क्रिश्चियन रस्मों से प्रियंका-निक ने वेडिंग की. राल्फ लॉरेन के व्हाइट डिजाइनर गाउॅन में प्रियंका किसी परी की तरह नजर आ रही थीं. बता दें कि 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close