'पद्मावती' विवाद पर पहली बार बोले रणवीर सिंह, कहा- 'मैं भंसाली...'
Advertisement
trendingNow1351814

'पद्मावती' विवाद पर पहली बार बोले रणवीर सिंह, कहा- 'मैं भंसाली...'

मैं 200 परसेंट फिल्म के साथ खड़ा हूं. संजय लीला भंसाली के साथ भी वैसे भी खड़ा हूं. मैं फिल्म के लिए उनके विजन के साथ भी खड़ा हूं. उनके पास एक विजन है. वह इसे रिलीज करने के लिए सब कुछ करेंगे.

रणवीर सिंह ने कहा वह भंसाली के विजन के साथ हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आने वाले रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से चल रहे पद्मावती विवाद पर चुप थे लेकिन हाल ही में उन्होंने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह फिल्म और भंसाली के साथ खड़े हैं. बता दें, इस फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के कारण दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को धमकी मिल रही है. 

  1. 'पद्मावती' विवाद पर रणवीर ने तोड़ी चुप्पी.
  2. कहा- मैं भंसाली के साथ खड़ा हूं.
  3. फैन्स को कहा फिल्म रिलीज होने का इंतजार करें.

रणवीर सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं 200 परसेंट फिल्म के साथ खड़ा हूं. संजय लीला भंसाली के साथ भी वैसे भी खड़ा हूं. मैं फिल्म के लिए उनके विजन के साथ भी खड़ा हूं. उनके पास एक विजन है. वह इसे रिलीज करने के लिए सब कुछ करेंगे. रणवीर ने आगे कहा, जिस किसी को इस फिल्म को लेकर कंसर्न है, उनसे मेरा अनुरोध है कि वह फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करें और फिल्म देखें. कोई भंसाली पर शक न करें वह एक शानदार फिल्म मेकर हैं और भारतीय संस्कृति की बहुत इज्जत करते हैं'. 

रणवीर ने आगे कहा, 'भंसाली कभी किसी का दिल नहीं दुखा सकते. वह कभी कुछ गलत नहीं कर सकते. वह एक अच्छे इरादों वाले इंसान हैं. वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिस पर पूरे देश को गर्व हो लेकिन फिल्म को लेकर जो भी हो रहा है वह काफी दुखद है. मुझे उनके लिए दुख महसूस हो रहा है. उनके अच्छे प्रयासों और भावनाओं को किनारे किया जा रहा है'. 

इस मामले पर पहले दीपिका भी अपनी बात रख चुकी हैं. उन्होंने कहा था, 'मैं संजय लीला भंसाली की एहसानमंद हूं. मेरे पास उन्हें (संजय लीला भंसाली) शुक्रिया कहने के लिए शब्द नहीं हैं.' यह पूछे जाने पर कि इस पूरे विवाद से उन पर क्या प्रभाव पड़ा? दीपिका ने कहा था, "एक महिला, एक कलाकार और एक ऐसी महिला जिसने अपनी जिंदगी के दो साल इस फिल्म को दिए हों, मुझे बहुत दुख हो रहा है और गुस्सा भी आ रहा है.’’ उन्होंने कहा, "मुझे अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.’’

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news