रणवीर सिंह ने चार्ली चैपलिन को इस तरह दिया ट्रिब्यूट, VIDEO देख हंसी रोकना होगा मुश्किल
Advertisement
trendingNow1396761

रणवीर सिंह ने चार्ली चैपलिन को इस तरह दिया ट्रिब्यूट, VIDEO देख हंसी रोकना होगा मुश्किल

रणवीर सिंह इन दिनों स्विटजरलैंड में हैं और काम खत्म करने के बाद यहां छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो में रणवीर चार्ली चैपलिन के गेट अप में नजर आ रहे हैं. 

रणवीर ने कुछ वक्त पहले ही गली ब्वॉय की शूटिंग खत्म की है. (फोटो- @ranveersingh/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर ही अपनी एक्टिंग से फैन्स को हैरान कर देते हैं. रणवीर हमेशा ही अलग तरह की भूमिका निभाते हैं और हर भूमिका में वह खुद को पूरी तरह से ढाल लेते हैं और इसी से उनकी एक्टिंग की कला का अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं, वह एक मस्तमौला किस्म के इंसान हैं और हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई वीडियो भी इसी बात का सबूत देती है. दरअसल, इस वीडियो के जरिए रणवीर सिंह, चार्ली चैपलिन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं. 

  1. स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं रणवीर
  2. यहां चार्ली चैपलिन को दिया ट्रिब्यूट
  3. वीडियो में चार्ली के अंदाज में दिखे रणवीर

गौरतलब है कि रणवीर सिंह इन दिनों स्विटजरलैंड में हैं और काम खत्म करने के बाद यहां छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो में रणवीर चार्ली चैपलिन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने स्विटजरलैंड में चैपलिन के म्यूजिम में इस गेटअप में एक वीडियो बनाया और चार्ली की तरह एक्टिंग करते हुए नजर आए. रणवीर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

इसके साथ रणवीर ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है और तस्वीर में भी वह चार्ली लुक में नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि रणवीर ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग खत्म की है और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वह स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. वहीं रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग भी शुरु करने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news