ऋचा चड्ढा-अली फजल की बेटी की पहली Photo आई सामने, नन्हीं परी से मिलने पहुंचीं शबाना आजमी और दीया मिर्जा
Advertisement
trendingNow12358722

ऋचा चड्ढा-अली फजल की बेटी की पहली Photo आई सामने, नन्हीं परी से मिलने पहुंचीं शबाना आजमी और दीया मिर्जा

Richa Chadha Ali Fazal Daughter: दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें मॉम ऋचा की गोद में उनकी नन्हीं परी सोती दिखाई दे रही हैं. और ऋचा के पीछे शबाना आजमी, दीया मिर्जा, उर्मिला मातोंडकर नजर आ रही हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी

Richa Chadha Ali Fazal Daughter Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जुलाई 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है, ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. वहीं हाल में बॉलीवुड कपल के घर आईं खुशियों का हिस्सा बनने के लिए शबाना आजमी (Shabana Azmi) समेत इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस पहुंची थीं. जिसकी एक फोटो शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें न्यू मॉम ऋचा की गोद में उनकी नन्हीं परी सोती दिखाई दे रही हैं. 

ऋचा-अली की बेटी से मिलीं शबाना आजमी

शबाना आजमी (Shabana Azmi Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें न्यू मॉम ऋचा सोफा पर बैठी दिखाई दे रही हैं और उनकी गोद में बेबी सोती दिख रही हैं. दिग्गज एक्ट्रेस ने फोटो में बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है और उसे इमोजी से कवर कर दिया है. फोटो में ऋचा चड्ढा के पीछे शबाना आजमी, दीया मिर्जा (Dia Mirza), तन्वी आजमी और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. शबाना आजमी ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'नई मां और बच्चा अपनी खाला/मासी के साथ...' 

बालों में गुलाब, हरी-भरी साड़ी...रश्मिका मंदाना का देसी लुक सावन में लाया फैंस के दिलों में बहार 

फैंस ने लुटाया प्यार

शबाना आजमी के लेटेस्ट पोस्ट पर दीया मिर्जा ने कमेंट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'हमारी जिंदगी का सबसे  बेस्ट दिन.' दीया मिर्जा के साथ उमिर्ला मातोंडकर ने भी फोटो पर प्यार लुटाया है. सेलेब्स के साथ-साथ ऋचा चड्ढा और उनकी बेबी पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी का जन्म 16 जुलाई को हुआ था. बेटी के जन्म के चार दिन बाद यानी 20 जुलाई को कपल ने फैंस को गुडन्यूज दी थी. 

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं, अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द 

Trending news