Advertisement
trendingPhotos2357467
photoDetails1hindi

बालों में गुलाब, हरी-भरी साड़ी...रश्मिका मंदाना का देसी लुक सावन में लाया फैंस के दिलों में बहार

Rashmika Mandanna Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार रश्मिका मंदाना ने अपना देसी लुक्स का जादू फैंस के दिलों पर चलाया है. रश्मिका ने सावन में हरी-भरी साड़ी में अपनी अदाओं का दीदार कराया है. 

रश्मिका मंदाना

1/5
रश्मिका मंदाना

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी कमाल की अदाकारी से पहचान बनाने वालीं रश्मिका मंदाना ने अपने लेटेस्ट लुक से साबित कर दिया है कि यूं ही फैंस उन्हें नेशनल क्रश नहीं कहते हैं. रश्मिका मंदाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी में अपनी अदाओं का जादू दिखा रही हैं. 

हरी-भरी साड़ी में लगीं कहर

2/5
हरी-भरी साड़ी में लगीं कहर

रश्मिका मंदाना की ग्रीन कलर की साड़ी पर गोल्डन वर्क हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. रश्मिका ने ग्रीन कलर की डिजाइनर साड़ी के साथ कटस्लीव मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी के साथ मैचिंग का ही एक हार्ट शेप बैग भी बनवाया है, जिसपर उनके नाम के इनिशियल यानी 'RM' लिखा है.

लगीं बेहद खूबसूरत

3/5
लगीं बेहद खूबसूरत

रश्मिका मंदाना ने सावन में हरी-भरी साड़ी पहन फैंस का दिल ही जीत लिया है. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ कानों में गोल्डन लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी किए हैं, जो उनके अपीयरेंस को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

रश्मिका मंदाना ने अपने देसी लुक को पूरा करने के लिए ग्लोइंग लेकिन लाइट टोन मेकअप कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. रश्मिका ने अपने जूड़ा गुलाब के फूलों से सजाया है. 

रश्मिका मंदाना वर्कफ्रंट

5/5
रश्मिका मंदाना वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आई थीं. वहीं अब रश्मिका मंदाना जल्द ही धनुष के साथ 'कुबेरा' में दिखाई देंगी. 'कुबेरा' के अलावा रश्मिका मंदाना के पास 'पुष्पा: द रूल' जैसी सुपर बिग बजट फिल्म भी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़