डिवोर्स के 3 साल बाद पहली बार एक छत के नीचे आए समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12165623

डिवोर्स के 3 साल बाद पहली बार एक छत के नीचे आए समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य, VIDEO वायरल

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya: एक्स कपल समांथा रुथ प्रभु तलाक के 3 साल बाद एक छत के नीचे आए. दोनों इस इवेंट में अपने-अपने शोज के लिए पहुंचे थे. हालांकि, दोनों की एक-साथ कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है.

जब एक छत के नीचे पहुंचे समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य...

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya: एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु और उनके एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को हाल ही में एक इवेंट में तलाक के 3 साल बाद स्पॉट किया गया है. समांथा और चैतन्य लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के एक इवेंट में अपने-अपने शोज के लिए पहुंचे थे. 

यह इवेंट 19 मार्च को हुआ था. समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इस इवेंट को वरुण धवन के साथ अटेंड किया, जहां इन्होंने अपनी एक्शन सीरीज 'सिटाडेल: हनी बन्नी' के बारे में बताया. इस सीरीज को राज एंड डीके ने डायरेक्ट किया है. वहीं, दूसरी तरफ नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी वेब सीरीज 'धूथा' की सफलता को सेलिब्रेट करने पहुंचे थे. नागा चैतन्य की वेब सीरीज भी इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हुई थीं. 

आखिर भरे इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छुए करण जौहर के पैर? जान लें वजह

समांथा और चैतन्य के वीडियो-फोटोज हो रहे वायरल
इन दोनों को एक ही इवेंट में तलाक के 3 साल बाद देखकर फैन्स काफी हैरान थे. इवेंट से दोनों की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. हालांकि, इस इवेंट के दौरान दोनों की एक साथ तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आए हैं. समांथा और नागा के वीडियो और तस्वीरें स्टेज से ही सामने आ रही हैं, जहां दोनों अपनी-अपनी टीमों के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

2021 में अलग हुए थे समांथा और चैतन्य
बता दें कि 2021 में समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य दोनों ने सेपरेशन का ऐलान किया था. दोनों की शादी 2017 में हुई थी. नागा चैतन्य ने लिखा था, ''हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए.... बहुत विचार-विमर्श और सोच-विचार के बाद  सैम और मैंने पति-पत्नी के रूप में अलग होकर अपने-अपने रास्ते आगे बढ़ने का फैसला किया है. हम भाग्यशाली हैं कि हमारे बीच एक दशक से अधिक पुरानी दोस्ती है और हमारा मानना ​​है कि यह हमेशा हमारे बीच एक खास बॉन्ड बनाए रखेगी.''

Prime Video Upcoming Movies List: 69 फिल्मों और वेब सीरीज का अमजेन प्राइम वीडियो ने किया ऐलान, 2 साल तक नहीं मिलेगी फुर्सत

नागा चैतन्य की पहली वेब सीरीज है 'धूधा'
चैतन्य की पहली मूल वेबसीरीज 'धूथा' एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो 1 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुई थी. इस सीरीज में चैतन्य ने एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है. वह अखबारों की त्रासदीपूर्ण भविष्यवाणियों के पीछे की भयावह सच्चाई का पता लगाता है. इस सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

'थ्री इडियट्स' के इस सीन को मिली थी हटाने की सलाह, राजकुमार हिरानी ने नहीं मानी बात और फिर...

समांथा रुथ प्रभु की 'सिटाडेल'
समांथा रुथ प्रभु और वरुण धवन जल्दी ही वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बन्नी' में नजर आएंगे. यह वेब सीरीज दोनों कलाकारों का ओटीटी डेब्यू भी है. इस सीरीज में समांथा रुथ प्रभु एक्शन करती हुई नजर आएंगी. इस सीरीज में केके मेमन, सिमर, सोहम मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, काशवी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

Trending news