जानें क्यों संजय दत्त ने 'द गुड महाराजा' में काम करने से किया इंकार!
Advertisement

जानें क्यों संजय दत्त ने 'द गुड महाराजा' में काम करने से किया इंकार!

अब वह इस फिल्म में काम नहीं कर रहे. 

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने फिल्म 'भूमि' की शूटिंग खत्म करते ही, डायरेक्टर ओमंग कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म 'द गुड महाराजा' की घोषणा कर दी, लेकिन अब खबर है कि वह इस फिल्म से बाहर हो गए हैं. दरअसल, 'द गुड महाराजा' हिस्टोरिकल कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म की कहानी नवानगर के राजा पर आधारित है, जिसमें ब्रिटिश शासन के वक्त को दिखाया जाएगा. इस फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया था और उनके रॉयल लुक ने काफी सुर्खियां बटौरी थीं

  1. संजय दत्त ने ओमंग कुमार की फिल्म करने से किया इंकार.
  2. 'भूमि' के फ्लॉप हो जाने को बताया जा रहा है कारण.
  3. संजय अभी अपनी फिल्म 'साहिब बीवी गेंगस्टर 3' की शूटिंग में बिजी हैं.

हालांकि, अब वह इस फिल्म में काम नहीं कर रहे. डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार संजय दत्त ने अब इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. दरअसल, इसका कारण उनकी कमबैक फिल्म 'भूमि' को बताया जा रहा है. संजय दत्त को अपनी कमबैक फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. फैन्स के साथ, संजय दत्त को भी इस फिल्म के खराब प्रदर्शन से निराशा हुई. इसी कारण वह अब ओमंग के साथ अगली फिल्म में काम करने के मूड में नहीं हैं. 

संजय दत्ता का इस फिल्म को छोड़ने का एक कारण यह भी है कि फिल्म कानूनी पछड़े में फंस रही है. दरअसल पूर्व रियासत नवानगर(जामनगर) के महाराजा जाम साहिब दिग्विजय सिंह और रंजीत सिंह के वंशजों ने बिना अनुमति लिए महाराजा पर फिल्म बनाने को लेकर ओमंग कुमार, निर्माता और स्टूडियो को लीगल नोटिस भेजा था. हालांकि, संजय इन दिनों अपनी फिल्म 'साहिब बीवी और गैंगस्टर 3' की शूटिंग में बिजी हैं और इसके साथ ही अब वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म पर ध्यान देना चाहते हैं. ये फिल्म मलयालम फिल्म 'प्रस्थानम' की रीमेक बताई जा रही है, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग से पहले संजय दत्त 'तोबाज' की शूटिंग में जुटेंगे. इस फिल्म में वह आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news