'नहीं करना चाहती कोई एग्जाम्पल सेट' भाई इब्राहिम को लेकर बोलीं सारा अली खान
Advertisement
trendingNow12168750

'नहीं करना चाहती कोई एग्जाम्पल सेट' भाई इब्राहिम को लेकर बोलीं सारा अली खान

Sara Ali Khan भाई इब्राहिम के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग है. ये दोनों भाई बहन अक्सर एक साथ स्पॉट हो जाते हैं. वहीं अब सारा ने भाई इब्राहिम को लेकर बात की. साथ ही ये भी कहा कि वो कोई भी एग्जाम्पल सेट नहीं करना चाहती.

 

इब्राहिम और सारा अली खान

Sara Ali Khan on Brother Ibrahim: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अक्सर एक साथ स्पॉट हो जाते है. बॉलीवुड की ये भाई-बहन की जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. हालांकि इब्राहिम अक्सर कैमरे से बचते ही दिखते हैं. हाल ही में सारा ने अपने छोटे भाई इब्राहिम के बारे में खुलकर बात की. सारा ने ना केवल अपने भाई की तारीफों के पुल बांधे बल्कि ये भी कह दिया कि वो उसके लिए कोई भी एग्जाम्पल सेट नहीं करना चाहती हैं.

नहीं सेट करना चाहती एग्जाम्पल
सारा ने एएनआई से की. इस दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो अपने भाई (Ibrahim Ali Khan) के लिए कोई एग्जाम्पल सेट करना चाहती हैं. जवाब में सारा ने कहा- 'नहीं...मैं कोई भी एग्जाम्पल सेट नहीं करना चाहती उसके लिए. मेरा भाई काफी स्मार्ट है. ये उसकी लाइफ है, उसका लक और टैलेंट. हम दोनों की परवरिश एक ही तरह से हुई है. इसलिए मुझे पता है कि जो रास्ता उसने अपने लिए सिलेक्ट किया है वो उससे नहीं हटेगा. इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपने जो रास्ता खुद के लिए चुना है उसमें कहा तक जाते है, लेकिन इतना जरूर है कि आप खुद को ढूंढ लोगे. यही हमारी मां ने हमें सिखाया है.'

संजय कपूर की 41 साल की बीवी शॉर्ट ड्रेस में बेटी शनाया पर पड़ीं भारी, लो नेकलाइन में दिए किलर पोज

 

क्या कर रहे हैं इब्राहिम?
इब्राहिम इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि ये प्रोजेक्ट्स क्या है इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. इब्राहिम और सारा के बीच अच्छा बॉन्ड है. लेकिन सारा के कम्पेरिजन में इब्राहिम कैमरा शाय हैं. अक्सर फोटोज खिंचवाना एवाइड करते हैं.

रील में खूंखार, तो रियल लाइफ में दरियादिल...जानें क्यों Bobby Deol को लोग कह रहे- 'लॉर्ड बॉबी'?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...बहन के बेबी शावर में मिनी ड्रेस में खूब चमकीं अनन्या पांडे

'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज
सारा अली खान की बात करें तो उनकी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज हो गई है. अमेजन प्राइम वीडियो पर ये 21 मार्च को स्ट्रीम हुई. इसमें सारा ने फ्रीडम फाइटर उषा का किरदार प्ले किया है. जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

Trending news