Advertisement
photoDetails1hindi

रील में खूंखार, तो रियल लाइफ में दरियादिल...जानें क्यों Bobby Deol को लोग कह रहे- 'लॉर्ड बॉबी'?

Bobby Deol Photos: 'एनिमल' के बाद बॉबी देओल का फिल्म 'कंगुवा' में खूंखार लुक देखने को मिलने वाला है. लेकिन 'कंगुवा' से पहले एक्टर के दिल की दरियादिली देखने को मिली है. बॉबी देओल गरीब बच्चों की मदद करते दिखे हैं, जिसके बाद से एक्टर को लेकर नेटीजन्स ने तरह-तरह के कमेंट्स इंटरनेट पर करने में लगे हुए हैं.

बॉबी देओल

1/5
बॉबी देओल

'कंगुवा' का टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिवील हुआ है. सूर्या की फिल्म में बॉबी देओल का खूंखार लुक देखने को मिल रहा है. कंगुआ का टीजर सामने आने के बाद से बॉबी देओल लाइमलाइट में छाए हुए हैं. इन्हीं सब के बीच बीती शाम बॉबी देओल अलाना पांडे के बेबी शावर में पहुंचे थे, जहां एक्टर ने पैपराजी के लिए जमकर पोज भी किए.

बॉबी की दरियादिली

2/5
बॉबी की दरियादिली

अलाना पांडे के बेबी शावर से बॉबी देओल की कई तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यहां तस्वीर में देख सकते हैं कि बॉबी देओल गरीब बच्चों को 500-500 के नोट दे रहे हैं. बॉबी देओल की इस दरियादिली पर नेटीजन्स फिदा हो गए हैं. 

फोटोज वायरल

3/5
फोटोज वायरल

सिर्फ पैसे ही नहीं, बॉबी देओल ने बच्चों के साथ कैमरा के सामने खूब पोज भी दिए. बॉबी देओल की दरियादिली की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आने के बाद नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी करने में लगे हुए हैं और एक्टर को 'लॉर्ड बॉबी' बता रहे हैं.

फैंस के कमेंट्स

4/5
फैंस के कमेंट्स

बॉबी देओल की रील लाइफ में खूंखार किरदारों और लुक से फैंस को जितना इंप्रेस करते हैं, उससे ज्यादा एक्टर ने रियल लाइफ में अपना कोमल दिल दिखाकर फैंस को अपना कायल कर लिया है. 

बॉबी देओल की फिल्में

5/5
बॉबी देओल की फिल्में

बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने लंबे समय के बाद संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. तो वहीं एक्टर अब जल्द ही सूर्या की फिल्म कंगुवा में अपना खूंखार लुक दिखाते नजर आएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़