सत्यमेव जयते हुई रिलीज, फिल्म में ऐंग्री यंग मैन की भूमिका में दिखे जॉन अब्राहम
Advertisement
trendingNow1433899

सत्यमेव जयते हुई रिलीज, फिल्म में ऐंग्री यंग मैन की भूमिका में दिखे जॉन अब्राहम

पुलिस महकमे की सकारात्मक और नकारात्मक तस्वीरें अक्सर बड़े पर्दे पर नजर आती रही हैं. सत्यमेव जयते में पुलिस महकमे की दोनों छवियों का कॉन्बिनेशन ढेर सारे एक्शन और ड्रामा के साथ दिखाया गया है.

 

जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी स्टारर सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज हुई  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : पुलिस महकमे की सकारात्मक और नकारात्मक तस्वीरें अक्सर बड़े पर्दे पर नजर आती रही हैं. सत्यमेव जयते में पुलिस महकमे की दोनों छवियों का कॉन्बिनेशन ढेर सारे एक्शन और ड्रामा के साथ दिखाया गया है. फिल्म में एक्शन ड्रामा और डायलॉग जबरदस्त है. यह फिल्म लॉन्ग वीकेंड में तालियों और सीटी बजाने का मौका जरूर देगी. फिल्म के धांसू डायलॉग ,जॉन अब्राहम का एंग्री यंग मैन का एक्शन और मनोज वाजपेयी की सुलझी हुई एक्टिंग जहां एक ओर फिल्म को पॉजिटिव नंबर देती है वही  फिल्म की कहानी और काफी समय तक चलने वाला करप्ट पुलिस ऑफिसर्स को सजा देने वाला सीन खत्म होने का नाम नहीं लेता. ये फिल्म को थोड़ा स्लो बना देता है.

  1. जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी स्टारर सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज हुई 
  2. इस फिल्म में जान अब्राहम एंग्री यंग मैन की भूमिका में दिखाए गए हैं 
  3. मनोज वाजपेयी की सुलझी हुई एक्टिंग फिल्म को पॉजिटिव नंबर देती है 

दिखेगा जॉन का एंग्री यंग मैन का लुक 
फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम का एक्शन और उनका यह एंग्री यंग मैन लुक ही फिल्म की यूएसपी है. ये 80 और 90 के दशक के फिल्मों के एंग्री हीरोज की झलकियां देता है. फिल्म का ओपनिंग शॉट फिल्म शहंशाह में बिग बी की एंट्री शॉर्ट की याद दिला देता है. वही जॉन का टायर फोड़ना ,बाइसेप्स दिखाना सनी देओल की, फिल्मी देखने के लिए सबसे खास है जॉन अब्राहम का एक्शन. इसे बहुत ही शिद्दत और इमानदारी से जॉन ने पूरा किया है. फिल्म के कुछ डायलॉग सच में काफी इंपैक्ट छोड़ते है.

ये भी पढ़ें शॉर्ट फिल्मों से बनाई बॉलीवुड में पहचान, यूपी के गांव से निकलकर ऐसे निर्देशक बना ये लड़का 

मनोज वाजपेयी की भूमिका भी जॉन से कम नहीं 
मनोज वाजपेयी फिल्म सत्यमेव जयते में सत्यता के रथ पर इमानदारी से अपनी ड्यूटी करने वाले पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हैं ,वह कहीं पर भी फिल्म में जॉन से कम नजर नहीं आते. अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मनोज वाजपेयी ने फिल्म को अपना हंड्रेड परसेंट दिया है यह उनके एक्टिंग को देख कर एहसास हो जाता है, जिसने फिल्म को बेहतर बनाने में काफी मदद की है और उनका किरदार शांत ,वही एक सुलझे हुए पुलिसवाले के रूप में नजर आता है. लायक बेटा, कैरिंग बड़ा भाई,  जिम्मेदार पति और पिता ,ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रूप में मनोज वाजपेयी के किरदार के अलग-अलग रंग फिल्म में नजर आते हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी सत्यमेव जयते 
फिल्म की हीरोइन आयशा शर्मा स्क्रीन पर आती है तो अच्छा तो जरूर लगता है लेकिन फिल्म में उनकी प्रेजेंस कुछ खास नहीं समझ आती. उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी पर काम करने की जरूरत है. क्योंकि सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज हुई है यह मासी फिल्म है सीटी बजाने और ताली मारने वाले डायलॉग और एक्शन के लिए फिल्म देखी जा सकती है हालांकि फिल्म में कुछ भी नया  नजर नहीं आता.. फिल्म के सीन, उसके डायलॉग और लंबी खींची हुई स्क्रिप्ट  लंबी होने का एहसास दिलाती है लेकिन सिंगल स्क्रीन थिएटर पर फिल्म चलेगी ऐसा देखकर जरूर लगता है. फिल्म 80 90 दशक की फिल्म याद दिलाती है.

फिल्म में है बदले की कहानी 
संक्षेप में फिल्म की कहानी बदले की कहानी है जिसमें ईमानदार पुलिस ऑफिसर पर लगे झूठे करप्शन चार्जेस के बाद उसके द्वारा की गई आत्महत्या और उसके बदले की कहानी है. मनोज वाजपेयी और जॉन अब्राहम इंस्पेक्टर शिवकुमार के बच्चे हैं. जॉन अब्राहम अपने पिता की ईमानदार छवि को वापस लेने का बीड़ा हाथ में उठाता है और करप्ट ऑफिसर को अपने हाथ में कानून लेकर सजा देने लगता है वही मनोज वाजपेयी ईमानदार ऑफिसर का किरदार निभाते हैं और कातिल को ढूंढने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं ...जॉन अब्राहम फिल्म में कई बार ऐसी जगह पर प्रकट हो जाते हैं जो बिल्कुल अकल्पनीय लगता है. और एक्शन से अपना बदला पूरा करते हैं. ज्यादा कुछ एक्सपेक्ट ना करके फिल्म देखने जाया जा सकता है. अगर आप जॉन की फैन है और जॉन का एंग्री यंग मैन लुक देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है

 

Trending news