PIC: क्या अपनी फिल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को साथ ला रहे हैं शाहरुख खान!
Advertisement

PIC: क्या अपनी फिल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को साथ ला रहे हैं शाहरुख खान!

शाहरुख ने लिखा, 'मेहनत भरे काम का एक दिन... लवली कैटरीना के साथ थिरकना और खूबसूरत दीपिका को गले लगाना... और उनका कहना है कि एक्टर्स को यह सब आसानी से मिल जाता है'. 

शाहरुख ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में शाहरुख ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ एक ओर कैटरीना कैफ नजर आ रही है तो वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण नजर आ रही है. माना जा रहा है कि यह तस्वीर शाहरुख की इसी फिल्म के सेट की है.

  1. शाहरुख खान ने कैटरीना और दीपिका के साथ तस्वीर की शेयर.
  2. माना जा रहा है यह तस्वीर शाहरुख की फिल्म के सेट की है.
  3. इस फिल्म में शाहरुख बौने आदमी की भूमिका में दिखेंगे.
  4.  

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेहनत भरे काम का एक दिन... लवली कैटरीना के साथ थिरकना और खूबसूरत दीपिका को गले लगाना... और उनका कहना है कि एक्टर्स को यह सब आसानी से मिल जाता है'. देखें पोस्ट-

बता दें, कुछ वक्त पहले शाहरुख ने अपने साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, काजोल, रानी मुखर्जी और श्रीदेवी की तस्वीर को शेयर किया था. शाहरुख की इस फिल्म में ये सब कलाकार स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आने वाले हैं, लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि किस वजह से दीपिका और कैटरीना एक साथ आईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news