Shaitaan Trailer: बेटी का वशीकरण और फैमिली पर खतरा...क्या परिवार को 'राक्षस' से बचा पाएंगे अजय देवगन, बेहतरीन है 'शैतान' का ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12122811

Shaitaan Trailer: बेटी का वशीकरण और फैमिली पर खतरा...क्या परिवार को 'राक्षस' से बचा पाएंगे अजय देवगन, बेहतरीन है 'शैतान' का ट्रेलर

Shaitaan Trailer: 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अजय देवगन और आर माधवन लीड रोल में हैं. पहला मौका होगा जब आर माधवन का ऐसा राक्षसी रूप देखने को मिला है. ट्रेलर काफी शानदार है. चलिए इसके बारे में बताते हैं.

 

शैतान ट्रेलर

अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 22 फरवरी 2024 को खुद अजय देवगन ने ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म में कई साल बाद ज्योतिका भी बॉलीवुड वापसी कर रही हैं तो पहली बार अजय देवगन के साथ आर माधवन का शैतानी रूप देखने को मिला है. जी हां, 'शैतान' का असली राक्षस का किरदार उन्हीं ने निभाया है. चलिए दिखाते हैं 'शैतान' का ट्रेलर.

2.26 सैकेंड के 'शैतान' ट्रेलर में भरपूर सस्पेंस, डर, थ्रिलर और एंटरटेनमेंट का डोज है. फिल्म कैसी होगी ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा लेकिन ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि अजय देवगन की 'शैतान' गजब होने वाली है. ट्रेलर काफी शानदार और एंटरटेनिंग है. ढाई मिनट कब बीत जाते हैं पता ही नहीं चलता है.

'शैतान' का ट्रेलर और कहानी
Shaitaan Trailer Out: एक बार फिर अजय देवगन फैमिली को बचाते दिख रहे हैं. 'दृश्यम' जैसी फिल्म में भी अजय देवगन परिवार को प्रोटेक्ट करते दिखे थे, लेकिन इस बार कहानी उल्ट है. इस बार अजय देगवन की बेटी पर शैतान ने वशीकरण कर दिया है. जिसके बाद वह न तो मां की सुनती है और न ही पिता की. अब ऐसे में बेटी शैतान उर्फ आर माधवन के कहने पर सब करती है. पूरे परिवार पर खतरा मंडरा रहा है. अब कैसे अजय देवगन इससे निपटेंगे ये फिल्म के बाद ही पता चलेगा.

'शैतान' का ट्रेलर रिव्यू 
Shaitaan Trailer Review: 'शैतान' में काबिल-ए-तारीफ काम किया है आर माधवन ने. जिन्होंने शैतान के रोल को घोट कर पी लिया है. वह बेहतरीन तरह से इस नेगेटिव रोल को प्ले करते हैं. वहीं अजय देवगन की बेटी के रोल में जानकी बोडीवाला भी हैं जिनके सीन्स भी काफी दिलचस्प है. एक बार फिर अजय देवगन का सीरियस अवतार देखने को मिला है जो परिवार के लिए जान लेने को भी तैयार है और देने को भी. वहीं 20 साल बाद ज्योतिका को बॉलीवुड में देखना भी शानदार एक्सपीरियंस है.

Shaitaan से ज्योतिका का बॉलीवुड में कमबैक
सुपरस्टार सूर्या की वाइफ ज्योतिका बॉलीवुड में 20 साल बाद कमबैक कर रही हैं.   ज्योतिका ने साल 1998 में आई फिल्म 'डोली सजा के रखना' फिल्म से डेब्यू किया था. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप हुई थी और ज्योतिका ने फिर साउथ का रुख कर लिया. इस तरह दो दशक तक वह दोबारा कभी हिंदी फिल्मों में दिखी ही नहीं. अब देखना होगा कि 'शैतान' कैसा परफॉर्म करती है.

Shaitaan (2024)  की रिलीज डेट
'शैतान'  एक थ्रिलर फिल्म है जिसे 'क्वीन' वाले विकास बहल ने डायरेक्ट की है. जबकि लिखने वाले आमिर कियान खान और कृष्णनदेव यागनिक हैं. 'शैतान'  की कास्ट (Shaitaan Cast) की बात करें तो आर माधवन, अजय देगवन और ज्योतिकी की टोली में लिटिल स्टार अंगद राज, जानकी बोदीवाला, मनोज आनंद, रिचा प्रकाश, अकरम  से लेकर किशोर भट्ट जैसे कलाकार भी दिखेंगे. दर्शक इस फिल्म को 8 मार्च 2024 से थिएटर में देख सकेंगे.

Trending news