एक्शन-सस्पेंस और थ्रिलर से भरा 'फतेह' का दमदार टीजर आउट, पहली निर्देशित फिल्म से धमाल मचाने को तैयार सोनू सूद
Advertisement
trendingNow12159878

एक्शन-सस्पेंस और थ्रिलर से भरा 'फतेह' का दमदार टीजर आउट, पहली निर्देशित फिल्म से धमाल मचाने को तैयार सोनू सूद

Fateh Teaser Out: सोनू सूद काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'फतेह' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक दमदार और एक्शन-सस्पेंस से भरा टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इस फिल्म की खास बात ये है कि इससे एक्टर अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं. 

 

एक्शन-सस्पेंस और थ्रिलर से भरा 'फतेह' का दमदार टीजर आउट

Fateh Teaser Out: गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले सोनू सूद काफी लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फतेह' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उनकी इस फिल्म का एक दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसने फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है. जारी किया गया टीजर फुल ऑन एक्शन-सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. 

जारी किए हुए टीजर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनू सूद अपनी पहली डायरेक्ट की गई फिल्म से धमाल मचाने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं और अब इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. कुछ घंटों पर रिलीज किए गए इस टीजर के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. सोनू सूद ने शनिवार, 16 मार्च को फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके साथ एक नोट भी लिखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

'फतेह' का धमाकेदार टीजर रिलीज 

फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'आ रहा हूं #फतेह! सबसे बड़ी एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए!'. एक्टर के इस पोस्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है. टीज़र की शुरुआत एक कैप्शन से होती है, 'कभी किसी को कम मत समझो'. फिर ये एक वॉयस ओवर में बदल जाता है जहां मुख्य किरदार निभाने वाले सोनू सूद को एक दूसरे शख्स के साथ बातचीत करते हुए सुना जा सकता है जहां वह सही करते हैं कि उन्होंने मार्च में 40 लोगों को नहीं मारा. 

आलिया, अनुष्का शेट्टी या मृणाल.. आखिर कौन होगी मधुबाला की बायोपिक में लीड एक्ट्रेस? फैंस की डिमांड है ये

सोनू सूद की फिल्म 'फतेह'

शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित सोनू की ये फिल्म साइबर क्राइम की कॉम्प्लिकेशन्स और चैलेंज के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में शानदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे, जो हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर की देखरेख में शूट किए गए हैं. फिल्म की शूटिंग इंडिया, अमेरिका, रूस और पोलैंड जैसे लोकेशन्स पर की गई है, जो दर्शकों को एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है. 

Trending news