श्रीदेवी केस: सरप्राइज डिनर देने गए बोनी कपूर से लिया गया बयान
Advertisement
trendingNow1376791

श्रीदेवी केस: सरप्राइज डिनर देने गए बोनी कपूर से लिया गया बयान

श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई.

हादसे के वक्त बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ थे (फोटो साभार- Bollywoodlife.com)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कहने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं. श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई. 54 साल की उम्र में अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से हर कोई स्तब्ध है. एएनआई ने यूएई की गल्‍फ न्‍यूज के हवाले से बताया है कि शराब के नशे में, वह अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं. बाथटब में डूबने से ही उनकी मौत हुई है.

  1. बोनी कपूर से दुबई पुलिस ने किसी तरह की कोई पूछताछ नहीं की है
  2. बोनी कपूर से रविवार सुबह सिर्फ दुबई पुलिस द्वारा गवाही ली गई थी
  3. 54 वर्षीय अभिनेत्री श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी

LIVE UPDATES: आज मुंबई लाया जा सकता है श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

वहीं, खलीज टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार श्रीदेवी मामले में उनके पति बोनी कपूर से दुबई पुलिस ने किसी तरह की कोई पूछताछ नहीं की है, सिर्फ पुलिस के स्टैंडर्ड जांच प्रक्रियाओं के अनुसार, बोनी कपूर से रविवार सुबह गवाही ली गई थी. दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में श्रीदेवी की मौत के बाद पुलिस और बोनी कपूर के बीच सिर्फ बातचीत हुई थी. 

ये भी पढ़ें- कुछ यूं सिनेजगत की चमक फीकी कर गई श्रीदेवी, नहीं थी उन्हें दिल की बीमारी

सूत्रों के हवाले से खबर है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर के आज भारत पहुंचने की संभावना है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, दुबई पुलिस ने इस संबंध में पहले क्लियरेंस दे दिया था. लेकिन अब वह प्रॉसिक्यूशन मजिस्ट्रेट की क्लियरेंस का इंतजार कर रही है. खबर है कि पुलिस ने भारतीय अधिकारियों को यह जानकारी दे दी है कि प्रॉसिक्यूशन मजिस्ट्रेट की क्लियरेंस मिलने के बाद ही पार्थिव शरीर सौंपा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी: जिसने Box Office पर गेम के रूल को बदला...

गौरतलब है कि वर्ष 1969 में महज चार साल की उम्र में तमिल फिल्म 'थिरुमुगम' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया. तमिलनाडु के शिवकाशी में 13 अगस्त 1963 में जन्मीं श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में भी काम किया. श्रीदेवी की सुंदरता और प्रतिभा का बॉलीवुड के हर कलाकार व निर्देशक कायल रहा है. 

ये भी पढ़ें- होटल के बाथटब में मिली थीं श्रीदेवी, पढ़ें दुबई के होटल में क्या-क्या हुआ

बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रीदेवी एक बहुत बढ़िया चित्रकार भी थीं. उन्होंने अभिनेत्री सोनम कपूर और माइकल जैक्सन की पेंटिंग भी बनाई थी. श्रीदेवी की प्रसिद्ध केवल भारत तक सीमित नहीं थी, बल्कि विदेशों में भी उन्हें बहुत पसंद किया जाता था. श्रीदेवी को आखिरी बार 2017 आई फिल्म 'मॉम' में देखा गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news