Viral Video: जाते-जाते कुछ इस तरह सबको Flying Kiss देती गईं श्रीदेवी
Advertisement
trendingNow1376307

Viral Video: जाते-जाते कुछ इस तरह सबको Flying Kiss देती गईं श्रीदेवी

श्रीदेवी का यह वीडियो मोहित की शादी का ही है. इस वीडियो में वह सामने से चलती हुईं आ रही हैं और उसके बाद वह आस-पास मौजूद लोगों को प्यार से फ्लाइंग किस देती हैं.

Viral Video: जाते-जाते कुछ इस तरह सबको Flying Kiss देती गईं श्रीदेवी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी का रविवार देर रात दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया. उन्होंने दुबई में अपनी आखिरी सांसे ली. वह दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन रविवार रात को उनका अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया, जिसके बाद देशभर में शौक की लहर फैल गई. बॉलीवुड में लगभग 200 फिल्मों में काम कर चुकीं श्रीदेवी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. दुबई में हुआ श्रीदेवी का निधन
  2. भांजे की शादी में शामिल होनें गईं थी दुबई
  3. दिल का दौरा पड़ने से हुई मृत्यु

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख; राष्ट्रपति ने लिखा, आपने लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया

श्रीदेवी का यह वीडियो मोहित की शादी का ही है. इस वीडियो में वह सामने से चलती हुईं आ रही हैं और उसके बाद वह आस-पास मौजूद लोगों को प्यार से फ्लाइंग किस देती हैं. बता दें, श्रीदेवी ने खुद भी इस शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. यहां देखें वीडियो- 

यह भी पढ़ें: जिस वजह से गई श्रीदेवी की जान, उसमें बचने के होते हैं बहुत कम चांसेस

बता दें, हादसे के वक्त उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी उनके साथ थी. 1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में  एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने 'इंग्लिश-विंग्लिश' के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था. श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. वह आखिरी बार फिल्म 'मॉम' में नजर आईं थी और इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सरहाना मिली थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news