Sunny Deol: बढ़ा सनी का स्टार पावर, अगली फिल्म बनने से पहले OTT ने दिया 95 करोड़ का ऑफर
Advertisement
trendingNow11896005

Sunny Deol: बढ़ा सनी का स्टार पावर, अगली फिल्म बनने से पहले OTT ने दिया 95 करोड़ का ऑफर

Sunny Deol Next Film: गदर 2 की रिलीज से पहले कोई शायद ही विश्वास करता कि सनी देओल की किसी फिल्म को कोई ओटीटी 100 करोड़ रुपये में खरीद सकता है. लेकिन रातोंरात स्थिति बदल गई है. जानिए क्या है मामला...

 

Sunny Deol: बढ़ा सनी का स्टार पावर, अगली फिल्म बनने से पहले OTT ने दिया 95 करोड़ का ऑफर

Sunny Deol Upcoming Film: इसमें कोई संदेह नहीं कि गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद  सनी देओल का स्टार पावर जबर्दस्त ढंग से बढ़ा है. लेकिन अगर सनी के नाम के साथ पाकिस्तान जुड़ जाए तो यह पावर कई गुना बढ़ जाता है. इसका अंदाजा आप एक खबर से लगा सकते हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टलम जूम के अनुसार एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सनी की उस अगली फिल्म को खरीदने के लिए अभी से 95 करोड़ रुपये की रकम ऑफर की है, जिसे राजकुमार संतोषी बना रहे हैं. इस कहानी में सनी देओल के साथ पाकिस्तान कनेक्शन होगा. ऐसे में फिल्म ट्रेड और निवेशक मान कर चल रहे हैं कि यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रहेगी.

संतोषी हैं डायरेक्टर
यह ऑफर इसलिए भी बड़ा माना जा रहा है कि अभी तक फिल्म की घोषणा नहीं हुई है और शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. अभी सिर्फ इतनी खबर आई है कि फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे, जब इसके प्रोड्यूसरों में आमिर खान का भी नाम है. आमिर खान और राजकुमार संतोषी इससे पहले अंदाज अपना अपना जैसी फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. जबकि संतोषी के साथ यह देओल की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों दामिनी, घायल, और घातक जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में दोनों का साथ रहा है. 1996 में अपनी तीसरी फिल्म के बाद कथित मतभेदों के बाद देओल और संतोषी अलग हो गए.

यह है पाकिस्तान कनेक्शन
फिल्म मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सनी स्टारर संतोषी की इस फिल्म का काम चलाऊ टाइटल जिसने लाहौर नहीं देखा रखा गया है. यह हिंदी के चर्चित कथाकार असगर वजाहत प्रशंसित पंजाबी नाटक जिसने लाहौर नहीं देखा वो जन्मा ही नहीं पर आधारित है. यह 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दुखद परिस्थितियों की एक कहानी है. जिसमें लखनऊ का एक मुस्लिम परिवार लाहौर जाते हैं. जहां उन्हें एक हवेली सरकार की तरफ से अलॉट होती है, जो कभी हिंदू परिवार की थी. वह परिवार अब भारत चला गया लेकिन जब मुस्लिम परिवार उस हवेली में पहुंचता है, तो हिंदू परिवार की एक बुजुर्ग महिला वहां मिलती है. कहानी मुस्लिम परिवार और उस बूढ़ी स्त्री के इर्द-गिर्द बनते रिश्तों पर आगे बढ़ती है. फिल्म के जनवरी 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.

 

Trending news