Youtuber के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली ये हसीना आज कर रही हैं बॉलीवुड फिल्में, OTT की दुनिया में भी मचा चुकी हैं धूम!
Advertisement
trendingNow11674108

Youtuber के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली ये हसीना आज कर रही हैं बॉलीवुड फिल्में, OTT की दुनिया में भी मचा चुकी हैं धूम!

Bollywood Actress: ऐसी कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने मॉडलिंग के जरिए फिल्मों में कदम रखा है. आज हम जिस हसीना के बारे में बात कर रहे हैं उनका ग्रोथ पैटर्न बेहद दिलचस्प और इन्सपाइरिंग रहा है. एक यूट्यूबर की तरह अपनी जर्नी की शुरुआत करने वाली ये लड़की आज ओटीटी की दुनिया में धूम मचा रही हैं और कई बड़े सितारों के साथ बॉलीवुड में भी काम कर रही हैं...

Youtuber के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली ये हसीना आज कर रही हैं बॉलीवुड फिल्में, OTT की दुनिया में भी मचा चुकी हैं धूम!

Prajakta Koli: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और यहां काम करने वाले कलाकार कई फील्ड्स और बैकग्राउंड्स से आते हैं और ऐसे भी कई सारे लोग हैं जिनका उद्देश्य तो फिल्मों में काम करना नहीं होता है लेकिन किन्हीं कारणों से ये इस दुनिया में न सिर्फ दाखिल हो जाते हैं बल्कि यहां इन्हें कमाल का फेम भी मिल जाता है. आज हम इसी तरह की एक अदाकारा की बात कर रहे हैं जिन्होंने पिछले साल, 2022 में बॉलीवुड में डेब्यू किया है और अपने रोल के लिए उन्हें काफी सराहा भी गया. इस लड़की ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी की तरह हुई थी, फिर उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया जो आज भी करोड़ों लोग देखते हैं और अब यूट्यूब के साथ-साथ ये हसीना ओटीटी और बॉलीवुड में भी काम करने लगी हैं. आइए जानते हैं कि हम यहां किस यूट्यूबर-एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं और उन्होंने किस तरह अपने लिए एक शानदार करियर बनाया है... 

ऐसी यूट्यूबर जो बन गई सक्सेस्फल बॉलीवुड एक्ट्रेस

अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस भारतीय यूट्यूबर की बात कर रहे हैं तो आइए बताते हैं. यहां प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) की बात हो रही है जिनका यूट्यूब पर 'मोस्टली सेन' (MostlySane) नाम का एक चैनल है जिसे उन्होंने 2015 में शुरू किया था. यूट्यूब करने से पहले प्राजक्ता ने एक साल तक एक नामी रेडियो शो में बतौर रेडियो जॉकी इन्टर्न किया. यूट्यूब पर आज प्राजक्ता के 6.92 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने यूट्यूब वीडियोज में उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसे बॉलीवुड सितारों और बिल गेट्स (Bill Gates), मिशेल ओबामा (Michelle Obama) और जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) जैसे इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज के साथ इंटरव्यू किया है. 

Prajakta Koli ने आज बॉलीवुड और ओटीटी में मचा रखा है धमाल!

एक सक्सेस्फल यूट्यूब करियर बनाने वाली प्राजक्ता कोली आज एक यूट्यूबर होने के साथ-साथ एक फिल्म और ओटीटी एक्ट्रेस भी हैं. पहले प्राजक्ता अपने यूट्यूब चैनल पर ही कॉमिक किरदार निभाती थीं जिन्हें वो खुद ही लिखा करती थीं; फिर उन्होंने यूट्यूब पर एक ओरिजिनल सीरीज और एक शॉर्ट फिल्म बनाई जिसके बाद उन्होंने ओटीटी और बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane)

प्राजक्ता कोली के प्रोजेक्ट्स

प्राजक्ता कोली ने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज 'मिसमैच्ड' (Mismatched) से स्क्रीन पर डेब्यू किया जिसमें रोहित सराफ (Rohit Saraf) के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. पिछले साल यानी 2022 में 'धर्मा प्रोडक्शन्स' की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugg Jugg Jeeyo) में प्राजक्ता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की बेटी 'गिन्नी' के किरदार में नजर आईं. मिसमैच्ड का दूसरा सीजन भी काफी पसंद किया गया और अब इस शो का तीसरा सीजन आने वाला है. अब प्राजक्ता कोली विद्या वाल्न (Vidya Balan) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने धड़काए फैंस के दिल, पतली कमर से नहीं हटी नजरें!
पहली बीवी की डिलीवरी के बाद Armaan Malik ने दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक
धमकियों पर Salman ने कही अपने दिल की बात, बोले- मेरे आसपास इतनी सारी बंदूकें हैं...'
100 करोड़ से ज्यादा है Samantha Prabhu की नेट वर्थ, प्रॉपर्टी और फीस कर देगी हैरान!
Urfi Javed ने जब 'ऊ अंटावां' पर किया बोल्ड डांस, सामंथा प्रभु को भी छोड़ा पीछे!
SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल, इस बात पर झगड़ रहे थे दोनों!
वो सितारे जिन्होंने सालों बॉलीवुड में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम!
हाई-स्लिट गाउन पहन Sunny Leone ने मचाया कोहराम, आखिरी फोटो पर अटक गई नजरें!
Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग!
सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेसेज के महाफ्लोप स्टारकिड्स, आज तक नहीं दी एक भी हिट फिल्म! 

Trending news