शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू का लेटेस्ट इंटरव्यू वायरल, बोलीं- 'मेरा परिवार है और घर है, जहां मुझे...'
Advertisement
trendingNow12190001

शादी की खबरों के बीच तापसी पन्नू का लेटेस्ट इंटरव्यू वायरल, बोलीं- 'मेरा परिवार है और घर है, जहां मुझे...'

Taapsee Pannu: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और बैडमिंटन कोच मैथियास बोए ने अभी तक अपनी शादी के बारे में ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है, लेकिन इस बीच उनका एक नया इंटरव्यू सामने आ गया है. इस इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस के बारे में बात की है.

 

'प्रोफेशनल लाइफ से परे जिंदगी को एन्ज्वॉय...'

Taapsee Pannu: अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन कोच मैथियास बोए के साथ शादी की खबरों और शादी के वायरल वीडियोज के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू का लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है. इस इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने 'काम से परे जिंदगी को एन्ज्वॉय' करने की बात की. हालांकि, अपनी शादी की खबर को तापसी पन्नू ने अभी तक खुद कंफर्म नहीं किया है, लेकिन उनके इस इंटरव्यू को शादी के बाद का पहला इंटरव्यू माना जा रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस करने के बारे में खुलकर बात की है. 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एली मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, ''आपके आस-पास हमेशा ऐसे लोग होंगे, जिनके पास आपसे कम या ज्यादा हैं. हम टॉप पर पहुंचने की होड़ में हम भूल जाते हैं कि कोई 'टॉप' नहीं है. मुझे एहसास हुआ कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ से परे जिंदगी को एन्ज्वॉय करना बेहतर है. मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अब तक की सबसे बड़ी चीज नहीं बन पाई, लेकिन मैं यह चाहती हूं कि मैं अपने जीवन का हर दिन खुशी से जिऊं. आप उतने महत्वपूर्ण नहीं हैं, जितना आप अपने दिमाग में सोचते हैं.''

11 साल की उम्र में माता-पिता से क्यों दूर हो गए थे दिलजीत दोसांझ? छलका सिंगर का दर्द

'मेरे फिल्म इंडस्ट्री से इतर भी दोस्त हैं'
इसी इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने कहा, ''मेरा परिवार है और घर है, जहां मुझे जाना होता है. मेरे फिल्म इंडस्ट्री से इतर भी दोस्त हैं, जिनके साथ मैं जान बूझकर अपने उस गैर-सेलिब्रिटी पक्ष को जिंदा रखने के लिए घूमती हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

शादी और संगीत के वीडियो हुए वायरल
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी पन्नू और मैथियास बोए ने 23 मार्च को उदयपुर में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. शादी के कुछ विजुअल्स और तस्वीरें कई दिनों बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इन लीक वीडियोज में तापसी की जयमाला और संगीत नाइट का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, वीडियोज वायरल होने के बाद भी तापसी पन्नू का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Trending news