'बागी 2' का पहला गाना 'मुंडियां' हुआ रिलीज, भांगड़ा करते दिखे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी
Advertisement

'बागी 2' का पहला गाना 'मुंडियां' हुआ रिलीज, भांगड़ा करते दिखे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

इस पंजाबी तड़के के आधुनिक संस्करण में टाइगर के इंटेंस लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. दूसरी ओर, दिशा पटानी ने अपने हॉट अंदाज और अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बना दिया है.

30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- @NGEMovies/ Twitter)

नई दिल्ली: फिल्म 'बागी 2' के निर्माताओं ने अपना पहला गीत 'मुंडियां' जारी किया है जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने भांगड़े से रंग जमाते नजर आ रहे हैं. यह गीत एक लोकप्रिय ट्रैक 'मुंडियां तो बच के' का नया संस्करण है, जिसे मूल रूप से लभ जंजुआ ने बनाया था. गिन्नी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया है और राहुल शेट्टी ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. संदीप शिरोडकर ने संगीत का रीमिक्स किया है.

  1. 'बागी 2' का पहला गाना हुआ रिलीज
  2. पंजाबी गाने का है रीमेक
  3. दिशा और टाइगर करते दिखे भांगड़ा

इस पंजाबी तड़के के आधुनिक संस्करण में टाइगर के इंटेंस लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. दूसरी ओर, दिशा पटानी ने अपने हॉट अंदाज और अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बना दिया है. न सिर्फ इस गाने, बल्कि कुछ दिनों पहले जारी किए गए फिल्म के नवीनतम पोस्टर ने सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया था, जिसमें टाइगर और दिशा ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से हर किसी को दीवाना कर दिया है. बता दें, फिल्म के पहले गाने को कुछ ही घंटो में 12 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. 

हाल ही में रिलीज हुए 'बागी 2' के ट्रेलर ने टाइगर के प्रशंसकों को फिल्म के प्रति खासा उत्साहित कर दिया और परिणामस्वरूप फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. अहमद खान निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news