Box Office : नहीं थमी रजनीकांत की 2.0 की रफ्तार, जानें दो हफ्तों की कमाई
Advertisement

Box Office : नहीं थमी रजनीकांत की 2.0 की रफ्तार, जानें दो हफ्तों की कमाई

साउथ सुपरस्‍टार रजनीकांत की 2.0 साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी हिंदी ग्रोसर फिल्‍म बन गई है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : साउथ सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म जब भी पर्दे पर रिलीज होती हैं रिकॉर्ड बना कर जाती हैं. इसी तरह दो हफ्ते पहले रिलीज हुई 2.0 अभी भी फैंस का मनोरंजन करने में कामयाब रही है. फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने बॉक्‍स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्‍म के कमाई आंकड़े शेयर किए हैं. 

15 दिन में फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने 177 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ ये फिल्‍म साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी हिंदी ग्रोसर फिल्‍म बन गई है. इस लिस्‍ट में संजय दत्‍त की बायोपिक पहले और संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' दूसरे नंबर है. 

बता दें कि रजनीकांत के फैंस फिल्म के 700 करोड़ रुपये पूरे होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार तकरीबन दो हफ्ते के बाद फिल्म '2.0' ने देश में कुल 500 करोड़ के नजदीक का आंकड़ा छू लिया है. कहा जाए तो फिल्म अब 500 करोड़ के गोल्डन फिगर से बस कुछ कदम की दूरी पर है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म 700 करोड़ की कमाई पूरी करने वाली है. 

'2.0' Box Office Collection: रजनीकांत का जलवा बरकरार, 14वें दिन भी कमाए इतने करोड़

अक्षय की सबसे बड़ी फिल्म
'2.0' अक्षय कुमार के लिए भी किसी लॉटरी से कम नहीं है. यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. कहा जाए तो अक्षय के लिए नेगेटिव भूमिका लकी साबित हुई है. वहीं अगर कमाई का सिलसिला ऐसे ही जारी रहा तो 2019 में भी फिल्म बड़ा कलेक्शन कर सकती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news