वीरे दी वेडिंग: 'खास' सीन के कारण ट्रोल क्‍यों हुईं स्‍वरा भास्‍कर? पढ़े एक्‍ट्रेस का जवाब
Advertisement

वीरे दी वेडिंग: 'खास' सीन के कारण ट्रोल क्‍यों हुईं स्‍वरा भास्‍कर? पढ़े एक्‍ट्रेस का जवाब

खुद को ट्रोल किए जाने के बारे में स्वरा ने कहा, "मैं उन लोगों की टिप्पणियों पर गौर नहीं करती जो संकीर्ण सोच वाले और पाखंडी हैं.

स्‍वरा भास्‍कर की हाल में 'वीरे दी वेडिंग' फिल्‍म रिलीज हुई है.(फाइल फोटो)

मुंबई: अक्‍सर अपने बोल्‍ड बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर अपनी नई फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में एक खास सीन के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल इस सीन में स्‍वरा को 'हस्‍तमैथुन'(Masturbation) करते दिखाया गया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर बहस शुरू हो गई है और स्‍वरा को ट्रोल किया जा रहा है. उनके खिलाफ कई लोगों ने आपत्तिजनक टिप्‍पणियां भी की हैं.

  1. पिछले दिनों रिलीज हुई वीरे दी वेडिंग
  2. इसमें एक खास सीन के कारण स्‍वरा भास्‍कर ट्रोल हुईं
  3. उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया को असभ्य लोगों के हमलों से बचाना चाहिए

रश्मि नाम की यूजर ने लिखा कि पर्दे पर इस तरह के सीन को दिखाने की कोई जरूरत नहीं थी. यहां तक कि यदि पुरुष इस तरह का कोई सीन पर्दे पर करें तो उसको भी पसंद नहीं किया जाएगा. हालांकि कुछ लोग इसे नारीवाद और अपनी शर्तों पर जीवन जीने की आजादी की जद्दोजहद के रूप में भी देख रहे हैं. इसी तरह किसी यूजर ने लिखा कि स्‍वरा को शर्म आनी चाहिए.

'वीरे दी वेडिंग' से पहले मिले थे ग्‍लैमरस रोल, इसलिए स्‍वरा भास्‍कर ने किए रिजेक्‍ट

स्‍वरा भास्‍कर का जवाब
हालांकि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में हस्तमैथुन करने को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियों का सामना करने की बात हो या फिर दो अलग-अलग मंचों पर पाकिस्तान के बारे में विरोधाभासी बयान देकर ट्रोलिंग का शिकार बनने की बात हो, अभिनेत्री स्वरा भास्कर को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता और वह ट्रोलिंग से विचलित या परेशान नहीं होती हैं. खुद को ट्रोल किए जाने के बारे में स्वरा ने कहा, "मैं उन लोगों की टिप्पणियों पर गौर नहीं करती जो संकीर्ण सोच वाले और पाखंडी हैं. मेरे पास मूर्खो पर टिप्पणियां करने के लिए समय भी नहीं है. फिलहाल मैं ऐसे लोगों को नजरअंदाज कर रही हूं और फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता की खुशी को बाकी टीम के साथ महसूस कर रही हूं."

स्‍वरा भास्‍कर की सफेद ड्रेस पर सोशल मीडिया ने लिए मजे, कहा 'निरमा गर्ल मिल गई'

fallback
'वीरे दी वेडिंग' फिल्‍म का पोस्‍टर

उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया पर काफी लोग मेरे लिए बोल रहे हैं और सच में उन सबका समर्थन देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं." जहां तक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में हस्तमैथुन के दृश्यों पर ट्रोल होने का सवाल है, स्वरा ने कहा कि वह पहले भी पेड ट्रोलिंग (पैसे लेकर ट्रोल करना) का निशाना बन चुकी हैं और उन्हें इन सबकी आदत हो चुकी है.

इस फिल्‍ममेकर पर ऐसी भड़कीं स्‍वरा भास्‍कर, कह दिया 'नीच'

पाकिस्तान पर अपने विरोधाभासी राय के बारे में स्वरा ने स्पष्ट करते हुए कहा, "मेरा मानना है कि सोशल मीडिया रेस्तरां, पार्क और सिनेमा हॉल की तरह एक वर्चुअल सार्वजनिक स्थान है. जैसे हम एक सभ्य स्तर के व्यवहार की उम्मीद करते हैं, उसी तरह हमें सोशल मीडिया पर सभ्य और शिष्ट तरीके से पेश आने पर जोर देना चाहिए. अगर हम किसी को सार्वजनिक स्थान पर गाली दिए जाते या अपमानित किए जाते देखते हैं तो क्या हम उसे इस तरह के हमलों से बचाने के लिए खड़े नहीं होते?"

अभिनेत्री ने कहा कि हमें इसी तरह खड़े होकर सोशल मीडिया को असभ्य लोगों के हमलों से बचाना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह ट्रोलिंग के साथ बहस और तर्क-वितर्क में शामिल हैं, ताकि कोई इस बहुमूल्य सार्वजनिक मंच का इस्तेमाल डराने-धमकाने के लिए न कर सके.

(इनपुट: एजेंसी IANS से भी)

Trending news