आखिर क्यों स्टेज पर नतमस्तक हुईं मृणाल ठाकुर, बगल में खड़े विजय देवरकोंडा का रिएक्शन हुआ वीडियो में कैद
Advertisement
trendingNow12189374

आखिर क्यों स्टेज पर नतमस्तक हुईं मृणाल ठाकुर, बगल में खड़े विजय देवरकोंडा का रिएक्शन हुआ वीडियो में कैद

Mrunal Thakur Viral Video: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक अपने फैंस के दिलों में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले मृणाल ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने घुटनों पर बैठकर अपने फैंस को धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं, जिसको लेकर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन आया है.

आखिर क्यों स्टेज पर नतमस्तक हुईं मृणाल ठाकुर, बगल में खड़े विजय देवरकोंडा का रिएक्शन हुआ वीडियो में कैद

Vijay Deverakonda Reacts On Mrunal Thakur Thanks To Fan: हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री पर छाई मृणाल ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं और अपने फैंस को धन्यवाद करती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके आभार करने के तरीके ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. 

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में मृणाल ठाकुर स्टेज से अपने फैंस का आभार व्यक्त करती हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं और सिर झुक कर वहां मौजूद अपने फैंस का आभार जताती हैं. वीडियो में उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी नजर आ रहे हैं. दोनों अपनी तेलुगु फिल्म 'द फैमिली स्टार' की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इवेंट के दौरान, मृणाल लाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं और स्टेज से अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद देती नजर आ रही हैं. 

फैंस को दिया धन्यवाद 

मृणाल ने 'सीता रामम' फिल्म से तेलुगु इंडस्ट्री में अपना डेब्यू दिया था और फिर 'हाय नाना' साइन की. 'फैमिली स्टार' उनकी तीसरी तेलुगु फिल्म है. ये फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वीडियो में, मृणाल ने कहा, 'मैं अपने तेलुगु फैंस के लिए कुछ कहना नहीं चाहती, बल्कि आप सभी के लिए कुछ करना चाहती हूं'. इसके बाद एक्ट्रेस अपने घुटनों पर बैठ गईं और झुर कर वहां मौजूद सभी फैंस को प्रणाम करने लगीं. एक्ट्रेस के इस भाव को देखने के बाद विजय के चेहरे पर दिल छू लेने वाली मुस्कान आ गई. 

'एनिमल' के करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल हुईं श्मिका मंदाना ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग नहीं जानते...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय देवरकोंडा ने भी दिया रिएक्शन

 इतना ही नहीं, विजय देवरकोंडा ने भी तेलुगु में मृणाल ठाकुर को धन्यवाद दिया. 'फैमिली स्टार' का निर्देशन परशुराम पेटला द्वारा किया गया है और दिल राजू और शिरीष द्वारा सह-निर्मित है. ये दूसरी बार है जब विजय देवरकोंडा ने एक बार फिर फिल्म निर्माता परशुराम पेटला के साथ काम किया है. इससे पहले दोनों 'गीता गोविंदम' में साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद दोनों एक और हिट फिल्म देने के लिए तैयार है. बता दें, ये पहला मौका है जब मृणाल और विजय एक साथ बड़े फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

Trending news