'एनिमल' के करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग नहीं जानते...
Advertisement
trendingNow12189243

'एनिमल' के करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग नहीं जानते...

Rashmika Mandanna: हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपनी पिछले साल रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि उन्होंने उस सीन को कैसे शूट किया था और लोग नहीं जानते कि....

 

'एनिमल' के करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Rashmika Mandanna On Animal Karwa Chauth Scene: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपनी पिछले साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में करवा चौथ वाले सीन पर ट्रोल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी. इस फिल्म को 'अर्जुन रेडी' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है. 

फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इतना ही नहीं, फिल्म ने 900 करोड़ का शानदार कलेक्शन तक किया था. हालांकि, फिल्म को विवादों का भी सामना करना पड़ा था, जिसमें खून-खराबा और हिंसा और घरेलू हिंसा जैसी कई सीन्स दो दिखाया गया था. इसी बीच फिल्म में एक करवा चौथ वाला सीन भी था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

करवा चौछ वाले सीन को लेकर ट्रोल हुई थीं रश्मिका

इस सीन को लेकर रश्मिका मंदाना को खूब ट्रोल किया गया था. इसको लेकर एक्ट्रेस अब जाकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, इस सीन में रश्मिका मंदाना रणबीर पर गुस्सा जाहिर करती हैं और दांत पीसकर बोलने की वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया था और साथ ही उनकी एक्टिंग एबिलिटी पर भी सवाल उठाए गए थे. वहीं, हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा' में रश्मिका ने आखिरकार इस सीन और इसको लेकर ट्रोल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और खुल कर बात की है.

क्या पाक एक्टर्स से Insecure हो गए थे शाहरुख, सलमान और आमिर खान? पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दावा; अब हो रहीं ट्रोल

करवा चौथ का सीन 9 मिनट लंबा था

'नो फिल्टर नेहा' में रश्मिका ने बताया कि ट्रेलर आने के बाद उनको ट्रोल किया गया, जिसने एक्ट्रेस को खुद से सवाल करने पर मजबूर कर दिया था. रश्मिका ने कहा, 'करवा चौथ का सीन 9 मिनट लंबा था और जब ये शूट किया गया तो वहां मौजूद लोगों को बहुत पसंद आया. सबने तालियां बजाईं थी, लेकिन ट्रेलर आया और उसी सीन के एक डायलॉग के लिए मुझे इतना ट्रोल किया गया. तो मैंने सोचा, मैंने 9 मिनट लंबा सीन किया और सेट पर सभी को ये पसंद आया, लेकिन अब लोग इसके लिए मुझे ट्रोल कर रहे हैं'. 

मैं किसी गलतफहमी में रह रही हूं?

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया, 'तो क्या मैं किसी गलतफहमी में रह रही हूं? क्या लोगों को ये सीन पसंद नहीं आएगा? क्योंकि आप जानते हैं कि आपने क्या शूट किया है, लेकिन लोग नहीं जानते. लोग बस वो 10 सेकंड जानते हैं. इसलिए, मैं अपनी लाइफ में कभी भी ऐसा नहीं रहना चाहती जहां मैं एक गलतफहमी में रह रही हूं. मुझे जमीन पर रहना होगा. मुझे लोगों से बात करनी है. मुझे ये जानने की जरूरत है कि असल में क्या चल रहा है'.

Trending news