विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस
Advertisement
trendingNow1456231

विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस

ट्ववीट हटाने के साथ मांफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं विकास 

फाइल फोटो

नई दिल्ली. #MeToo आंदोलन जिस तेजी के साथ बढ़ रहा है लड़कियों के साथ गलत व्यवहार करने के आरोपों में घिरे लोगों पर सामाजिक दवाब भी बढ़ता जा रहा है. हाल ही में कंगना रनौत स्टारर फैंटम फिल्म्स की सुपर हिट फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल को ऐसे ही आरोपों के चलते अपनी दो फिल्मों से हाथ धोना पड़ा. विकास के खिलाफ उनके ही पुराने साथी फैंटम फिल्म्स के साथी अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने ने भी ट्विटर पर विकास के इस व्यवहार की बुराई की. लेकिन अब विकास ने अपने इन पुराने साथियों के खिलाफ कानून का सहारा लिया है. विकास ने अनुराग और विक्रमादित्य को नोटिस भेजा है. 

ट्वीट हटाने के लिए है नोटिस 
एएनआई की खबर के अनुसार विकास बहल ने अपने पुराने पार्टनर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य के खिलाफ आरोप लगाया है कि वह उनके खिलाफ चल रही कैंपेनिंग में शामिल होकर गलत कर रहे हैं. इस लीगल नोटिस में बहल ने मोटवानी और अनुराग से अपने ट्वीट हटाने को कहा है. इतना ही नहीं बल्कि विकास ने दोनों से अपने सोशल मीडिया पर बिना शर्त के माफी मांगने को भी कहा है. विकास ने नोटिस में कहा कि ऐसे में मिल जुल कर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. नोटिेस में यह भी लिखा गया है कि अगर ट्वीट न हटाए गए तो वह बड़े रूप में अपनी मानहानी को लेकर कानूनी कार्यवाही करेंगे. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @AnuragKashyap

बता दें कि हाल ही में एक अखबार में छपे एक आलेख में 'क्वीन' में सहयोगी एक महिला ने अपने पिछले साल के आरोपों को दोहराते हुए विकास बहल द्वारा की गई बदतमीजी वाली घटना के बारे में डीटेल में जानकारी शेयर की थी. फिर उस महिला के सपोर्ट में कंगना ने एक बयान में कहा था, ‘मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं. हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं.' इसके बाद क्वीन में काम कर चुकी एक और एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने भी विकास पर सेक्सुअल हैरेस्मेंट का आरोप लगाया. 

fallback

इन तीनों महिलाओं के बोलने के बाद ऋतिक रोशन ने की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' और रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' से विकास को हटा दिया गया है. कई बॉलीवुड सेलीब्रेटिज इस मामले में सोशल मीडिया पर विकास के खिलाफ लिख रहे हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news