अब राकेश शर्मा बनेंगे शाहरुख, तो फिल्‍म के बारे में 'सोचेंगी' प्रियंका चोपड़ा
Advertisement
trendingNow1358973

अब राकेश शर्मा बनेंगे शाहरुख, तो फिल्‍म के बारे में 'सोचेंगी' प्रियंका चोपड़ा

जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मुझसे इस फिल्म के लिए तब संपर्क किया गया था जब इस फिल्म को आमिर खान कर रहे थे.'

अब राकेश शर्मा बनेंगे शाहरुख, तो फिल्‍म के बारे में 'सोचेंगी' प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'डॉन' में शाहरुख खान की जंगली बिल्‍ली बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख फिर कभी साथ नजर नहीं आए. इसके पीछे अहम कारण था शादीशुदा शाहरुख का प्रियंका से कथित अफेयर, लेकिन अब एक बार फिर इस जोड़ी को एक साथ एक फिल्‍म ऑफर हुई है. पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक में काम करने को लेकर आमिर खान काफी एक्‍साइटेड थे लेकिन अब आमिर ने इस फिल्‍म से अपने हाथ खींच लिए हैं और खबरें हैं कि अब शाहरुख खान इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने यह खुलासा किया है कि राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने के लिए उनसे भी बात की गइ है और वह इसमें इंट्रेस्‍टेड भी थीं. लेकिन अब जब हीरो बदल गया है तो व‍ह फिर से इस पर सोच रही हैं.

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि आमिर खान अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. खबरें थी कि आमिर खान ने महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है और उनकी जगह शाहरुख खान फिल्म में होंगे. हालांकि फिल्म निर्माता इसको लेकर कोई बयान नहीं दे रहे हैं. लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि प्रियंका इस फिल्म में शर्मा की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

मंगलवार रात के जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मुझे दो-तीन स्क्रिप्‍ट पसंद आई हैं और अब इस बारे में घोषणा करनी है. राकेश शर्मा इन पटकथाओं में से एक है. मुझसे इस फिल्म के लिए तब संपर्क किया गया था जब इस फिल्म को आमिर खान कर रहे थे. वह अब इस फिल्म में नहीं हैं. हम लोग इस फिल्म को 2019 में करने वाले थे लेकिन अब मुझे पता नहीं.' जब प्रियंका से आमिर की जगह शाहरुख के शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ' मैं नहीं जानती हूं. मुझे इसकी पुष्टि नहीं है. मैंने इस बारे में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से बात नहीं की है. जब मुझे पता चलेगा तो मैं देखूंगी.'

fallback

बता दें कि प्रियंका और शाहरुख के बीच आई दूरियों के चलते शाहरुख खान स्‍टारर 'डॉन 3' में भी प्रियंका चोपड़ा नहीं नजर आएंगी और इस फिल्‍म के लिए अब नई 'जंगली बिल्‍ली' खोजी जा रही है. इन्‍हीं खबरों में दीपिका पादुकोण का नाम भी इस खबर के लिए सामने आया था.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news