Watch Video: शादी के बाद रणवीर सिंह बने 'लवगुरु', सारा-कार्तिक की कराई खास मुलाकात!
Advertisement
trendingNow1480950

Watch Video: शादी के बाद रणवीर सिंह बने 'लवगुरु', सारा-कार्तिक की कराई खास मुलाकात!

अपनी शादी के बाद अब दूसरों की जोड़ियां बनाने में बिजी हैं रणवीर सिंह 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: पूरे बॉलीवुड के एक्टर्स के बीच रणवीर सिंह अपने जॉली मूड के कारण अलग ही नजर आते हैं. लोगों को लगा था कि शायद दीपिका की शादी के बाद रणवीर सिंह कुछ बदल जाएंगे तो ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. उल्टा अब तो रणवीर खुलेआम लवगुरु बनते नजर आ रहे हैं. जी हां सारा अली खान ने अपने क्रश के बारे में बताया था, तो रणवीर ने बिना देर किए सारा को उनके क्रश से मिलवा दिया. 

बुधवार रात हुए एक कार्यक्रम में जब सारा अली खान और रणवीर सिंह एक साथ पहुंचे तो रणवीर को सारा के 'सोनू' नजर आ गए. बस फिर क्या था, रणवीर के दिमाग पर लवगुरु बनने का जुनून सवार हुआ और कार्तिक आर्यन का हाथ थामकर पहुंच गए सारा के पास. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @Ranveer singh 

रणवीर ने पहले तो सारा और कार्तिक की आपस में मुलाकात कराई. फिर दोनों को छेड़ते हुए दोनों के हाथ एक दूसरे के हाथ में थमा दिए. इतना ही नहीं इसके बाद रणवीर ने अपने हाथ से हार्ट का साइन भी बनाया और दोनों को छोड़कर आगे बढ़ दिए. इस वीडियो को देखकर आप भी रणवीर के इस लवगुरु वाले अंदाज पर फिदा हो जाएंगे. देखिए वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ranveer Singh introducing Kartik Aaryan to Sara Ali Khan. And yes he is rich viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani  on

बता दें कि सारा अली खान करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6' में पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी, इसी इंटरव्यू के दौरान सारा ने सनसनी फैला दी थी कि वे 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के 'सोनू' यानी कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इस पर सैफ ने भी सारा की जमकर खिंचाई की थी. सैफ ने पूछा था, 'सोनू मालदार तो है न?' इसपर सारा ने भी अपने पापा को जोरदार जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी थी. यह वीडियो उस दौरान जमकर वायरल हुआ था. 

वहीं कुछ समय पहले सारा अली खान की इस बात पर कार्तिक ने भी सोशल मीडिया पर जवाब दिया था कि वह तो कबसे इंतजार कर रहे हैं. तो कहा जाए तो दोनों तरफ आग बराबर लगी हुई वाला मामला नजर आ रहा था. ऐसे में रणवीर ने कल दोनों की हाथ में हाथ थमाकर एक नई शुरूआत की कोशिश की है. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @Ranveer singh 

बता दें कि सारा ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में जमकर तारीफ हासिल की है. वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' भी रिलीज के पहले ही चर्चा में बनी हुई है. 'सिंबा' इस साल के आखिरी वीकेंड पर 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसके गानों ने रिलीज के पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा रखी है.

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news