जबरदस्त VIDEO: शाहरुख और सलमान का फिर दिखा 'करण अर्जुन' अवतार, रानी मुखर्जी बनीं राखी
Advertisement

जबरदस्त VIDEO: शाहरुख और सलमान का फिर दिखा 'करण अर्जुन' अवतार, रानी मुखर्जी बनीं राखी

रानी मुखर्जी के कहने पर बैंड के रूप में सामने आए शाहरुख और सलमान, मिलकर गाया करण अर्जुन का गाना.

वैसे तो ये 'दस का दम' का ग्रैंड फिनाले था, लेकिन यहां केबीसी भी खेला गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कैसा हो अगर सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' दोबारा बने और उसमें शाहरुख खान और सलमान खान की मां का रोल राखी के जगह रानी मुखर्जी करें. सोचकर ही आपको हंसी आ रही है न! टेंशन मत लीजिए, ऐसी कोई फिल्म तो नहीं बन रही, लेकिन इस थीम पर एक सीन जरूर सामने आया. यह सीन दर्शकों को गुदगुदाने के साथ फिल्म 'करण अर्जुन' की यादें ताजा करा गया. 

  1. सलमान और शाहरुख खान एक बार फिर बने 'करण अर्जुन'
  2. रानी मुखर्जी ने भी निभाया राखी का किरदार 
  3. सुनील ग्रोवर ने ग्रैंड फिनाले में लगाया कॉमेडी का तड़का   

मौका था सोनी एंटरटेंनमेंट टेलीविजन के शो 'दस का दम' के ग्रेंड फिनाले का, जहां एंकर सलमान के साथ रानी और शाहरुख गेस्ट के रूप में साथ रहे. इस मौके पर तीनों स्टार्स एक दम मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे. इनकी मस्ती में चार चांद लगाने के लिए के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी साथ नजर आए. शो की शुरुआत में जहां तीनों स्टार्स एक दूसरी की मिमिक्री करके दर्शकों को हंसा रहे थे, वहीं शो के बीच में आते-आते दोनों सुपरस्टार्स की सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' का नाम सामने आया. बस फिर क्या था तीनों स्टार्स ने इस फिल्म के गाने पर जबरदस्त एक्ट शुरू कर दिया. 

सिर्फ एक्ट ही नहीं तीनों एक्टर्स ने ''सूरज कब दूर गगन से...'' गाना शुरू कर दिया. जब रानी मुखर्जी ने कहा 'आप दोनों को अपनी फिल्म 'करण अर्जुन' के फैंस के लिए कुछ करना चाहिए' तो तुरंत शाहरुख खान ने गाने को गुनगुनाना शुरू कर दिया. वहीं, सुल्तान यानी सल्लू मियां ने भी किंग खान की आवाज में आवाज मिलाकर गाना शुरू कर दिया. मजेदार बात तो यह रही कि दोनों सुपरस्टार्स सिर्फ गा ही नहीं रहे थे, बल्कि अपने ही गले से म्यूजिक की धुनें भी निकाल रहे थे. जब मस्ती अपने पूरे शबाब पर थी तो रानी कैसे चुप रहतीं. लगे हाथ वे भी राखी के रोल में आईं और अपने 'करण अर्जुन' के बीच में आकर बोलीं 'मेरे करण-अर्जुन आ गए'. 

वैसे तो ये 'दस का दम' का ग्रैंड फिनाले था, लेकिन यहां केबीसी भी खेला गया. यहां केबीसी खिलाने अमिताभ बच्चन के रूप में आए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सबको जमकर हंसाया. सुनील ने रानी से कहा कि अभी उनका नाम रानी मुखर्जी है, लेकिन अगर वो किसी बात से मुकर गईं तो उनका नाम रानी मुकरजी हो जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news