सलमान खान की 'लवरात्रि' पर ऐसा उठा विवाद, बदलना पड़ा जीजा की फिल्‍म का नाम
Advertisement

सलमान खान की 'लवरात्रि' पर ऐसा उठा विवाद, बदलना पड़ा जीजा की फिल्‍म का नाम

सलमान खान भी साथ आए लवरात्री के प्रमोशन प्रोग्राम में, कुछ स्पेशल है इसकी वजह

लवरात्री का नाम बदला, सलमान ने की घोषणा (फोटो साभार ट्वीटर)

नई दिल्ली. आजकल किसी भी फिल्म का विवादों में घिर जाना आम सी बात है. बिग बजट फिल्म 'पद्मावत' को लेकर हुआ लंबा विवाद फिर उसका नाम बदलना तो हम सबको याद ही है. ऐसे में अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म के नाम पर उठे सवालों के चलते सलमान खान ने तुरंत ही फिल्म का नाम बदल डाला. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म 'लवरात्री' का नाम हिंदू फेस्टिवल नवरात्री से मिलता जुलता है इसलिए लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इस विरोध को खत्म करने के लिए फिल्म का नाम बदल दिया गया है. 

  1. जयपुर में होने वाले प्रमोशन में सलमान खान भी शामिल
  2. फिल्म के डांस नंबर्स बना सकते हैं इस साल गरबा को स्पेशल
  3. सलमान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हैं लीड रोल मेंं

अब फिल्म का नाम हुआ 'लवयात्री'
सलमान खान ने मंगलवार को देर रात एक ट्वीट किया. जिसमें उनके प्रोडक्शन की रिलीज होने जा रही फिल्म का नाम कुछ अलग ही नजर आया. इसपर सलमान ने यह भी लिखा कि 'यह कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं हैं'. अचानक से फिल्म का नाम 'लवरात्री' से बदलकर 'लवयात्री अ जर्नी ऑफ लव' कर दिया गया है. यह दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज है, क्योंकि 5 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होने जा रही है. लगातार फिल्म का प्रमोशन पुराने नाम के साथ हो रहा था. ऐसे में नाम बदलने का फैसला सभी के लिए बहुत चौंकाने वाला है. 

fallback
सलमान खान ने इस तरह मजाकिया अंदाज में नए नाम की घोषणा की (फोटो साभार ट्वीटर सलमान)

आठवें शहर के प्रमोशन इवेंट में शामिल होंगे सलमान 
फिलहाल फिल्म के कलाकार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लगातार देश भर में प्रमोशन करने जा रहे हैं. इस सिलसिले में कोलकाता, रांची, लखनऊ, वाराणसी, पटना, भोपाल और बड़ौदा के बाद गुलाबी शहर जयपुर का आठवां नंबर होगा. यह इसलिए भी खास है क्योंकि अब तक सिर्फ फिल्म के कलाकार प्रमोशन में इन्वोल्व थे अब जयपुर में होने वाले चैरिटी इवेंट में सलमान खुद भी मौजूद होंगे. 

fallback

बता दें कि 'लवयात्री' सलमान खान के होम प्रोडक्शन 'SKF' के बैनर तले बन रही है. फिल्म का टीजर खुद सलमान ने अपनी फिल्म रेस-3 के साथ रिलीज किया था. सलमान इस फिल्म पर खुद पूरी नजर बनाये हुए हैं. फिल्म की रिलीज डेट अक्टूबर में नवरात्रि को ध्यान में रख कर डिसाइड की गई है. फिल्म के गाने गरबा रिंग में आपको थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news