Advertisement
trendingPhotos1773907
photoDetails1hindi

Television New Shows: टीवी पर एंट्री करने जा रहे हैं ये 5 शोज, फिर से छोटे पर्दे पर दिखेंगे जाने-पहचाने चेहरे

Upcoming TV Shows on Television: टेलिविजन पर इस महीने जहां कई शोज ऑफ एयर होने जा रहे हैं और हो चुके हैं तो वहीं कुछ नए शोज की एंट्री से दर्शक काफी खुश हैं. चलिए बताते हैं किन नए शोज का आगाज हुआ है छोटे पर्दे पर.  

मॉनसून सीजन में बरसातें का आगाज

1/5
मॉनसून सीजन में बरसातें का आगाज

Barsatein: ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद अब शिवांगी जोशी फिर से स्क्रीन पर जादू चलाने को तैयार हैं. वो बरसातें सीरियल में कुशाल टंडन के साथ स्क्रीन पर दिखेंगी. जो 10 जुलाई से शुरू हो रहा है. ये जोड़ी पहली बार टीवी पर नजर आएगी.

दिल लुभाएगी नीरजा

2/5
दिल लुभाएगी नीरजा

Neerja: नीरजा भी 10 जुलाई से ही कलर्स पर दस्तर दे चुका है. इसका प्रोमो लोगों को खूब भाया. ये कहानी एक छोटी सी बच्ची नीरजा की है जो लोगों के दिलों को छूने का माद्दा रखती है.

अर्जुन बिजलानी फिर चलाएंगे जादू

3/5
अर्जुन बिजलानी फिर चलाएंगे जादू

Pyar ka pehla adhyay-Shiv Shakti: अर्जुन बिजलानी को उनके फैंस काफी मिस कर रहे थे और अब फाइनली वो फिर से स्क्रीन पर आने वाले हैं. जी टीवी पर नए शो प्यार का पहला अध्याय- शिव शक्ति का आगाज होने जा रहा है जिसमें उनके अपोजिट निक्की शर्मा होंगी.  

48 घंटों में सुलझाएंगे क्राइम की कड़ी

4/5
48 घंटों में सुलझाएंगे क्राइम की कड़ी

crime patrol 48 hours: जी हां...सबसे पॉपुलर टीवी क्राइम सीरीज क्राइम पैट्रोल 48 घंटे अब फिर से नए केस के साथ हाजिर है. इस महीने से शो का आगाज हुआ है जो नई चुनौतियों को सामने रखेगा.

फिर होगा खतरों से सामना

5/5
फिर होगा खतरों से सामना

Khatron Ke khiladi 13: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर एक्साइटमेंट काफी समय से बनी है और अब फाइनली इसी हफ्ते से शो का आगाज होने जा रहा है. कलर्स पर 15 जुलाई से इसका आगाज होगा जिसमें पहले से फेमस सेलेब्रिटी खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़