Advertisement
trendingPhotos1333324
photoDetails1hindi

Kapil Sharma show: सिर्फ कृष्णा और सुनील ही नहीं इन 5 हस्तियां ने भी छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', जानें क्या थी वजह

The Kapil Sharma Show: 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के तीसरे सीजन के बाद, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी की थी. कॉमेडियन ने 23 अप्रैल 2016 को 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लॉन्च किया जो देखते ही देखते फैंस का फेवरेट बन गया. दर्शकों ने शो में पिछले कुछ सालों में कुछ मशहूर कलाकारों को देखा. 'गुथी', 'दादी', 'बुआ', 'चंदू', और बाकी किरदारों ने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई. लेकिन इस दौरान कई जानी-मानी हस्तियों ने बीच में ही कपिल का शो छोड़ दिया. आज उसी की एक लिस्ट लेकर आए हैं. 

 

1/6

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं सुनील ग्रोवर की जिन्होंने 'द कपिल शर्मा शो में 'गुथी' और 'डॉ मशहूर गुलाटी' बनकर खूब वाहवाही लूटी. हालांकि, साल 2017 में कपिल के साथ हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया.

 

2/6

सुगंधा मिश्रा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. उन्होंने एक स्पेशल हेयरडू के साथ कपिल के शो में टीचर की भूमिका निभाई. हालांकि, वो भी ज्यादा वक्त तक शो का हिस्सा नहीं रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल और सुनील के बीच का झगड़ा शो में उनकी छोटी जर्नी का कारण बना. 

 

3/6

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने बीच में ही शो छोड़ दिया था. इसके बाद वो काफी समय तक शो से गायब रहीं. उपासना भी अपनी भूमिका से संतुष्ट नहीं थीं. 

 

4/6

अली असगर ने 'द कपिल शर्मा शो में 'दादी' की भूमिका निभाकर दर्शकों का खूब प्यार हासिल किया. अली असगर अपने किरदार से खुश नहीं थे. इस वजह से उन्होंने शो से किनारा कर लिया. इस बारे में एक इंटरव्यू में अली ने कहा था कि- 'मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है. ये रातोंरात किया गया फैसला नहीं था. दरअसल, मेरे पास शो में करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था. अगर सिर्फ पैसा कमाना होता तो मैं अभी भी शो में होता'. 

 

5/6

भारती सिंह इंडिया की सबसे मशहूर और बड़ी कॉमेडियन में से एक हैं. उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में अलग-अलग किरदार निभाए हैं. हालांकि, भारती काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी और बाकी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से शो से गायब रही हैं.

 

6/6

कृष्णा अभिषेक को 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी भूमिका 'सपना' के लोग खूब याद करते हैं. हाल ही में उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. एक इंटरव्यू में कृष्णा ने खुलासा किया कि उन्होंने शो से अलग होने का फैसला किया क्योंकि प्रोडक्शन के साथ उनके विचार मेल नहीं खा रहे थे. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़