'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने ज्वाइन की बीजेपी, बोलीं- मैं पीएम मोदी की फैन हूं
Advertisement
trendingNow12229966

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने ज्वाइन की बीजेपी, बोलीं- मैं पीएम मोदी की फैन हूं

Anupama फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को लेकर बड़ी खबर है. एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी में शामिल हो गई हैं. एक्ट्रेस ने ये ऐलान नई दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया.

रुपाली गांगुली

Rupali Ganguly Joins BJP: 'अनुपमा' (Anupama) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. नई दिल्ली में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया गया. रुपाली गांगुली पहले से ही बीजेपी और पीएम मोदी सपोर्टर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान मीडिया से बात की और कहा कि बीजेपी बेहतरीन काम कर रही है जिसकी वजह से उन्होंने इसमें शामिल होने का फैसला किया.

विकास का महायज्ञ
बीजेपी का दामन थामते ही रुपाली गांगुली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- 'एक नागरिक के नाते ही सही, लेकिन हम सबको इसमें सहभागी होना चाहिए.महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के माध्यम से कई सारे लोगों से मिलती हूं. उनसे सरोकार होती हूं और जब में विकास का ये महायज्ञ देखती हूं तो ऐसा लगता है कि क्यों ना मैं भी इसमें शामिल हो जाऊं.' 

सर्जरी के बाद रिकवर कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, इस दिन से काम पर लौटेंगी दोबारा

आपको गर्व हो

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे विनोद तावड़े जी का मार्गदर्शन मिला, अमित बिनोनी जी का आशीर्वाद मिला, संजय जी की गाइडेंस मिली और मैं यहां पर आ गई हूं कि ताकि, मैं किसी तरह से मोदी जी के बताए गए रास्ते पर चलूं.  किसी तरह से देश सेवा में लगूं. उम्मीद करती हूं कि मैं अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढ़ूं और आज इन लोगों ने मुझे इस पार्टी में शामिल किया है एक दिन ये मुझ पर गर्व करें. आप सबका साथ और आशीर्वाद चाहिए कि मैं जो भी करूं वो सही करूं और अच्छा करूं. गलत करूं तो आप लोग मुझे बताइएगा.'

fallback

 

 

 

कल रात की पार्टी आज पहुंचीं दिल्ली
रुपाली गांगुली का 5 अप्रैल को बर्थडे होता है. एक्ट्रेस ने बीते रात बिलेटेड पार्टी मुंबई में रखी. जिसमें टेलीविजन के दिग्गज सितारे और उनके शो 'अनुपमा' की स्टारकास्ट पहुंची थीं. इस पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस मस्ती करते हुए दिखीं. इस पार्टी के बाद एक्ट्रेस ने सुबह इंस्टा स्टोरी पर एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया. जो एयरपोर्ट का है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तब शूट किया हुआ जब वो बीजेपी ज्वाइन करने से पहले दिल्ली पहुंची थीं.

 

 

Trending news